Jun 25, 2024
POLITICAL NEWS

भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता टिकट आवंटन से नाराज, भाजपा पर लगाएं अनदेखी के आरोप

भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता टिकट आवंटन से नाराज, भाजपा पर लगाएं अनदेखी के आरोप

पूर्व मण्डल महामंत्री के बाद अब रोशन लाल शास्त्री और मदन मोहन शर्मा ने खोल दिया है मोर्चा

 

न्यूज़..देशआदेश

 

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में भाजपा के प्रत्याशी का ऐलान होते ही बगावत के सुर तेज हो गए हैं। पांवटा-58 में पूर्व भाजपा मण्डल महामंत्री मनीष तोमर के बाद अब पांवटा के वरिष्ठ नेता रोशन लाल शास्त्री और पूर्व मण्डल अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पांवटा से टिकट आवंटन पर नाराजगी जताते हुए रोशन लाल शास्त्री ने करीब 400 समर्थकों के साथ भाजपा पार्टी छोड़ दी है।सभी ने हस्ताक्षर अभियान चलाकर पार्टी को अलविदा कह दिया। रोशन लाल शास्त्री ने भी भारी समर्थकों के साथ पांवटा विस्-58 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

इससे पहले उन्होंने आज गुरूवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक कर आगामी रणनीति पर फैसला जनता पर छोड़ा था, जिसमें उपस्थित जनता ने एकमत होकर उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ने का फ़ैसला सुनाया, इतना ही नहीं सभी ने एक साथ भाजपा पार्टी से भी इस्तीफा दे डाला और अपना खुला समर्थन रोशन लाल शास्त्री के पक्ष में दिया है।

वहीं रोशन लाल शास्त्री ने भी उनके निर्णय को सर्वोपरि मानते हुए आगामी 25 अक्टूबर को भारी संख्या में समर्थकों के साथ नामांकन भरने पर साथ चलने की बात कही है।

इस दौरान आज ही पांवटा के देवीनगर में मीडिया से रु-ब-रु होते हुए शास्त्री ने कहा कि उन्होंने पूरा जीवन भाजपा-संघ के लिए लगा दिया। अब पार्टी में उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव से पूर्व भाजपा पार्टी हाईकमान ने मुझे टिकट देने का वायदा किया था।

लेकिन उसे झुठला गए और मेरी जगह ऐसे शख्स जिनपर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता अलका लांबा ने 400 करोड़ रुपए का घोटाला करने का आरोप जड़ा था। और पार्टी ने बिना किसी सोचे समझे ट्रैक्टर, हैंडपंप जैसे घोटालेबाज को प्रत्याशी बना दिया है।

पार्टी ने गलत निर्णय व गलत सर्वे के आधार पर कई नेताओं को टिकट दिया है लेकिन उन पर विचार नहीं किया। उन्होंने पार्टी की ओर से करवाए गए सर्वे पर भी सवाल उठाए हैं और अब पार्टी के प्रत्याशी को तेरी खैर नहीं कहकर चुनावी मैदान में कूद पड़े है।

मुझे दो एक और मौका, जीत का लगाऊंगा चौका:सुखराम

उधर, भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी का कहना है कि पांवटा की प्रबुद्ध जनता का प्यार और बुज़ुर्गो के आशीर्वाद से मुझे लगातार छठी बार भाजपा पार्टी ने प्रत्याशी चुना है। मेरा सभी से निवेदन रहगा की सब एक मंच पर आएं, टिकट तक कि लड़ाई थी जो अब खत्म हो गई।सभी से मिलूंगा और मुझे एकबार फिर विजयी बनाएं