Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

डीएवी का कक्षा 12वीं और 10वीं का बेहतरीन परीक्षा परिणाम।

*डीएवी पांवटा साहिब का कक्षा 10वीं का शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम*

सीबीएसई द्वारा संचालित कक्षा 10वीं की परीक्षा परिणाम घोषित होने पर डीएवी सिरमौर पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के विद्यार्थियों ने परचम लहराया है।

 

विस्तृत जानकारी देते हुए स्कूल की प्राचार्या शालिनी कान्त ठाकुर ने बताया कि आज घोषित 10वीं कक्षा परीक्षा परिणाम में शौर्य अग्रवाल ने 96.2 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान, प्रथम ने 92.6 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय तथा प्राची राणा एवं शिवांश ने 92% अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसके अतिरिक्त सिया ने भी 90% अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया।

विषयवार प्रदर्शन की बात करें तो गणित, सामाजिक शास्त्र तथा विज्ञान में 98 , हिंदी में 94 तथा अंग्रेजी में 93 अंक प्राप्त कर विद्यार्थियों ने स्कूल के परीक्षा परिणाम में चार चांद लगा दिये।

सभी विद्यार्थियों को प्रफुल्लित हृदय से शालिनी कांत ठाकुर एवं स्टाफ ने अभिभावकों सहित हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की।

 

 

डीएवी पांवटा साहिब का कक्षा 12वीं का बेहतरीन परीक्षा परिणाम।

सीबीएसई द्वारा संचालित कक्षा 12वीं की परीक्षा परिणाम घोषित होने पर डीएवी सिरमौर पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के विद्यार्थियों ने परचम लहराया है।

 

विस्तृत जानकारी देते हुए स्कूल की प्राचार्या शालिनी कान्त ठाकुर ने बताया कि आज घोषित परीक्षा परिणाम में विज्ञान संकाय में कक्षा 12वीं के सार्थक शर्मा ने 95 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम,अतीक्ष सूद ने 93.8 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय तथा रोजेन ने 93.4% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त अंशिका त्यागी ने 92.8 प्रतिशत, खुशी मेहता ने 92.4%, आदित्य शर्मा ने 92% तथा लकी सिंह ने 90% अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया।

 

कॉमर्स संकाय में भी विद्यार्थियों का दमदार प्रदर्शन रहा जिसके अंतर्गत। ध्रुव कौशल ने 91.4% के साथ प्रथम, तक्शील ने 90.8% के साथ द्वितीय तथा गौतम गुप्ता ने 90.2% के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।

विषयवार विद्यार्थियों की प्रतिभा की बात करें तो शारीरिक शिक्षा में 100, अंग्रेजी में 99, केमिस्ट्री में 96, फिजिक्स में 95, बिजनेस स्टडीज में 95, इकोनॉमिक्स में 93 ,अकाउंटेंसी में 90, बायोलॉजी में 93 तथा गणित में 92 अंक प्राप्त कर विद्यार्थियों ने परीक्षा परिणाम में चार चांद लगा दिए।

सभी विद्यार्थियों को प्रफुल्लित हृदय से शालिनी कांत ठाकुर एवं स्टाफ ने अभिभावकों सहित हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की।