Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

टूरिस्ट की बिगड़ी तबीयत, मौत, डॉक्टर ने बताया ये कारण

टूरिस्ट की बिगड़ी तबीयत, मौत, डॉक्टर ने बताया ये कारण

 

ट्रेकिंग के दौरान एक पर्यटक की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पर्यटक की पहचान गुरलिंग रामचंद्रपा गरील (62) पुत्र रामचंद्रपा गरील, सीटीएस नंबर 29 स्कीम 47 शहयादरी नग्गर, बलगुन दूरदर्शन, कर्नाटक के रूप में हुई है।

 

सीने में हुआ दर्द, हार्ट अटैक कारण
सोमवार को नेगी डूघ कैंप नंबर 2 के लिए कुरड़ी जा रहे थे। इस बीच गुरुलिंग रामचंद्रपा गरील की तबीयत खराब हो गई। सीने में दर्द होने पर वह वहां बैठ गए। लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने कहा कि डॉक्टर ने मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया है। मृतक के परिवार को घटना के संबंध में सूचित किया गया है।

 

कांटी मश्वा सड़क हादसे के तीन युवा अभी भी विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन

 

रविवार देर शाम गिरिपार के कांटी मश्वा मार्ग पर एक झरने पर स्नान करने के उपरांत क्रेटा कार में सवार होकर निहालगढ़ व पुरुवाला निवासी पांच युवक देर शाम को वापस लौट रहे थे।

 

कांटी मश्वा से मानल की तरफ आते वाहन अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से ग्राम पंचायत पुरुवाला अमरगढ़ निवासी प्रदीप कुमार (26) पुत्र फूल सिंह ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

 

 

जबकि अन्य चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल पांवटा से हायर सेंटर रेफर कर दिया था।

 

इसमें से निहालगढ़ ज्वालापुर निवासी अजय चौधरी (22) पुत्र सतीश कुमार को हालत गंभीर होने पर रविवार रात को हरियाणा के मुलाना एमएमयू अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि उपचार के दौरान घायल अजय ने दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में पुरुवाला कांशीपुर तथा निहालगढ़ में शोक की लहर है।