Oct 18, 2024
Latest News

होटल में बीफ लाने की शिकायत, मौके पर पहुंची पुलिस

होटल में बीफ लाने की शिकायत, मौके पर पहुंची पुलिस, नहीं मिला कोई प्रमाण

 

शिमला शहर के एक होटल में बीफ लाने की शिकायत पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक छानबीन में पुलिस का दावा है कि होटल में जांच के दौरान बीफ होने के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं।

 

जानकारी के अनुसार लालपानी के एक होटल में काम करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को शिकायत दी थी कि विशेष समुदाय के युवक होटल में बीफ लाते हैं। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम हरकत में आई और होटल में पहुंची।

इस दौरान पुलिस ने होटल में छानबीन के साथ ही होटल के संचालक और कर्मचारियों से पूछताछ भी की है, लेकिन अभी तक की जांच के दौरान होटल में बीफ मिलने के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं। सदर पुलिस ने इस संबंध में एक रपट भी दर्ज की है।

 

पुलिस गोमांस की शिकायत के साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं शहर में सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने के लिए इस तरह की अफवाह तो नहीं उड़ाई गई है।

 

वहीं मामले को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक गोशाला में गाय से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि मामला सामने आने के बाद विशेष समुदाय से संबंध रखने वाले दोनों युवक शिमला से चले गए हैं। मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच के पूर्व पदाधिकारी कमल गौतम ने कहा कि यह हिंदू समुदाय की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

 

उन्होंने कहा कि होटल में ही रहने वाले हिंदू समुदाय के कर्मचारियों ने इसका विरोध किया और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

उन्होंने कहा कि उनकी इस बारे में होटल के संचालक से भी बात हुई है। दोनों कर्मचारी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले थे और घटना के बाद भाग गए हैं।

 

वहीं, एसपी शिमला संजीव कुमार गांधी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर गई थी और जांच करने पर बीफ होने के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *