Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब: कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में निकाली आक्रोश रैली

पांवटा साहिब: कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में निकाली आक्रोश रैली

विहिप और बजरंग दल ने जेहादी आतंकवादी का पुतला जलाया, फांसी की सजा देने की मांग की

देशआदेश

पांवटा साहिब। राजस्थान में कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पांवटा में धरना प्रदर्शन कर आक्रोश रैली निकाली। इसके बाद लघु सचिवालय के समीप जेहादी आतंकवाद का पुतला फूंककर विरोध दर्ज कराया।

उन्होंने एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा और दोनों आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। विहिप सोलन के विभाग मंत्री दीपक भंडारी ने कहा कि यह घटना सभ्य समाज और मानवता की हत्या है।

उदयपुर में दिन दहाड़े टेलर कन्हैयालाल की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई, क्योंकि उसने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। हत्यारों ने दुकान में घुसकर बेरहमी से हत्या करके उसका वीडियो जारी कर दिया। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देकर देश की संप्रभुता को भी चुनौती दी है।

राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में गहलोत सरकार को बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई। इसके अलावा इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने, मृतक के परिजनों को पांच करोड़ की मुआवजा राशि प्रदान करने और कन्हैया के हत्यारों को सार्वजनिक रूप से फांसी देने की मांग की गई।

विहिप के जिला अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, जिला मंत्री विभोर, जिला संयोजक किशोरीलाल, जिला सह मंत्री सुनील चौधरी व सुशील तोमर ने कहा कि इस घटना ने संपूर्ण राष्ट्र को झकझोर दिया है। थाने में भी शिकायत देने के बावजूद पुलिस ने तुष्टीकरण के चलते किसी प्रकार की सुरक्षा उपलब्ध नहीं करवाई।