Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

मेहनतकश की कमाई छीनी, मिला 3 दिन रिमांड

 

धोखा-मेहनतकश की कमाई छीनी, अब 3 दिन रिमांड

देशआदेश

 

पांवटा साहिब। शुक्रवार 20 जनवरी को रविंद्र पुत्र बिजा राम निवासी गांव टिक्कर तहसील शिलाई ने पुलिस थाना पांवटा साहिब में शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह 18 जनवरी को शिमला में मजदूरी करने के बाद वापस अपने घर शिलाई जा रहा था। शाम के समय पांवटा साहिब बस स्टैंड पहुंचा तो शिलाई जाने के लिए कोई बस नहीं मिली। मजदूरी की 45,000 रुपये की नकदी थी।

 

शाम लगभग 7 बजे बस स्टैंड के पास रात को ठहरने के लिए कमरे का पता किया, तो उसे किसी ने देवीनगर की तरफ सस्ता कमरा मिलने के बारे में बताया।

जब देवीनगर गुरुद्वारा के समीप पहुंचा तो चार-पांच युवक मिले, उसने रात को ठहरने के लिए कमरे के बारे में पूछा।

 

सभी युवा उसे कमरा दिखाने के लिए अंधेरे में एक टूटे हुए मकान के पास ले गए, जहां पर उन्होंने उसे घेर लिया और डरा धमकाकर पैसे छीन लिए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों बलजीत सिंह (25) निवासी वार्ड नंबर 10 नजदीक कृपालशिला गुरुद्वारा पांवटा साहिब, उदय कश्यप (18) निवासी वार्ड नंबर 10 नजदीक बीकेडी स्कूल देवीनगर पांवटा साहिब, गुरमीत सिंह उर्फ सन्नी (23) निवासी वार्ड नंबर 2 बद्रीपुर पांवटा साहिब, सौरव ठाकुर (29) पुत्र विनोद ठाकुर निवासी वार्ड नंबर 10 नजदीक शनिदेव मंदिर पांवटा साहिब और आकाश (24) निवासी वार्ड नंबर 11 आंबेडकर काॅलोनी देवीनगर पांवटा साहिब को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की पुष्टि डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पांचों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।