Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENTLOCAL NEWS

बाता नदी में डूबने से रामपुर बंजारन के 38 वर्षीय व्यक्ति की मौत

बाता नदी में डूबने से रामपुर बंजारन के 38 वर्षीय व्यक्ति की मौत

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

माजरा थाना के तहत पड़ने वाले बाता नदी क्षेत्र में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। शुरूआती जांच में परिजनों ने बताया कि मृतक कुलदीप (38) को मिर्गी के दौरे पड़ते रहते थे।
विज्ञापन

शनिवार को माजरा पुलिस को सूचना मिली कि बाता नदी में एक व्यक्ति का शव नदी दोनों किनारे के बीच पानी में पड़ा है। इसके बाद मुख्य आरक्षी अनिल कुमार समेत टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की सहायता से शव को पानी से बाहर निकाला गया।

स्थानीय पंचायत प्रधान से मृतक के बारे में पता किया गया। मौके पर आकर मृतक के भाई संजीव कुमार पुत्र बनारसी दास निवास गांव रामपुर बंजारन, धौलाकुआं तहसील पांवटा साहिब ने शव की शिनाख्त की।

संजीव कुमार ने कहा कि उनका भाई कुलदीप इलेक्ट्रिीशियन का कार्य करता था। अभी तक शादी नहीं हुई थी। कुलदीप को मिर्गी के दौरे पड़ते रहते थे। मिर्गी रोग की दवाई भी चल रही थी।

शुक्रवार शाम को कुलदीप बाता नदी के साथ लगती अपनी जमीन पर घास काटने के लिए घर से निकला था। शाम को वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने मोबाइल पर फोन किया लेकिन फोन बंद आ रहा था।

परिजनों को लगा कि इलेक्ट्रिीशियन के काम से कहीं चला गया होगा। सुबह ही अचानक पता चला कि बाता नदी में मृत पड़ा है। मृतक के भाई के बयान दर्ज कर लिए हैं। परिजनों ने मृत्यु पर किसी पर कोई संदेह नहीं जताया है क्योंकि उसकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी।

उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है। माजरा थाना पुलिस टीम ने रामपुर बंजारन निवासी मृतक कुलदीप का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में परिजनों के बयान दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है

 

Originally posted 2021-09-12 01:12:52.