May 20, 2024
LOCAL NEWS

किशनपुरा में ब्लॉक कांग्रेस के पिपली वाला जॉन की बैठक:सुभाष

किशनपुरा में ब्लॉक कांग्रेस के पिपली वाला जॉन की बैठक:सुभाष

देशआदेश मीडिया

पांवटा ब्लॉक कांग्रेस के पिपली वाला जॉन की बैठक किशनपुरा गांव में संपन्न हुई।  बैठक की अध्यक्षता पिपली वाला जॉन के अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने की, जिसमें पूर्व विधायक चौधरी किरणेश जंग की मुख्य अतिथि और पोंटा कांग्रेस ब्लॉक के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखें और लोगों ने अपनी समस्याएं रखी।

पिपली वाला khale का चैनेलाइजेशन किया जाए जोड़ो में क्रिएट लगाया जाए व पुलिया की भराई की जाए। पिपली वाला कैनाल पर पुलिया का निर्माण किया जाए।

पुरुवाला हरिजन बस्ती में पानी के पीने की समस्या का समाधान किया जाए।बाती बस्ती सै गडरिया बस्ती तक जो रोड बना उसमें 200 मी रोड अभी तक नहीं बना उसे बनाया जाए।

पतलिया पंचायत को himudhiyan के दायरे में लाया जाए। पतलिया पंचायत में पीने व सिंचाई के लिए बोर लगाया जाए। सती वाला में सिंचाई की सुविधा उपलब्ध कराई जाए।

केदारपुर में बिजली की तारे के नीचे तारे लटकी हुई है उन्हें ठीक कराया जाए। गडरिया बस्ती से कटा पत्थर जो रोड गया उसको ठीक कराया जाए। केदारपुर में जगह-जगह के कूड़े के ढेर लगे हुए कूड़े को वहां से उठाया जाए।

भाटा वाली पंचायत में ट्रांसफार्मर को बड़ा किया जाए क्योंकि बार-बार लाइट जाती है। व खेतों में पानी देने के लिए बोर लगाया जाए।

भूपपुर तिब्बती कॉलोनी के पास बिजली के पॉल चेंज किया जाए। किशनपुर में पीने वह खेतों में पानी देने का प्रावधान किया जाए।

इस मौके पर पीपली वाला जॉन के अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने सभी मांगे पूर्व विधायक चौधरी किरणेश जंग के सामने रखी और उन्होंने जल्दी पूरा करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा जिस विभाग से संबंधित मांगे हैं उनका एक पत्र लिखकर विभाग को भेजा जाएगा ताकि उसे पर कार्रवाई हो सके।

पूर्व विधायक चौधरी किरणेश जंग ने कहा ने कहा कि 2024 के लोकसभा इलेक्शन को लेकर पिपली वाला जॉन की बैठक रखी गई।

 सभी बूथ के कार्य करता को अपने बूथ पर काम करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए।

कांग्रेस सरकार ने आपदा के टाइम लोगों की बहुत सहायता की है। और हमारी सरकार ने जो चुनाव में वादे किए थे जल्दी पूरा कर रही है जैसे कि ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कर दी गई है सरकार ने जो विधानसभा इलेक्शन में वादे किए थे सरकार उसको पूरा करने में वचनबद्ध है।

उन्होंने कहा कि  सीएम सुखविंदर सिंह सुक्कू  ने जो अपनी कमाई हुई सारी राशि5100000 आपदा राहत कोष मै दान दे दी।इससे साबित होता है कि हिमाचल के मुख्यमंत्री कितने ईमानदार है और निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं।

पूर्व विधायक चौधरी किरणेश जंग  ने कहा कि एक बूथ पर कम से कम 10 यूथ जोड़ने का लक्ष्य रखा गया।

पांवटा कांग्रेस ब्लॉक प्रधान अश्विनी शर्मा  ने कहा बूथ को मजबूत करने पर जोर दिया जाए।

इस मौके पर जॉन अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने कहा पूर्व मंत्री चौधरी सुखराम ने विधानसभा इलेक्शन के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए सो हैंड पंप और सिंचाई के बोर बिना टेंडर के लगाए हुए हैं। ना तो हैंड पंप लगा सकते हैं ना ही सिंचाई की मोटर डाल सकती है क्योंकि विभाग के किसी भी कागजों में वह बोर नहीं है।

पिपली वाला जॉन के बूथ नंबर 9 से लेकर बूथ नंबर 25 के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक बूथ 10 यूथ जोड़ने के कार्य पर जल्दी ही काम किया जाएगा।

इस मौके पर भगनी जॉन के अध्यक्ष प्रदीप चौहान,पूर्व प्रधान अजमेर सिंह, पतलियों के पूर्व प्रधान दाताराम, पिपली वाला के प्रधान सूफी मोहम्मद , भाटा वाली के प्रधान राकेश , महिला कांग्रेस की प्रधान ममता , जी व सभी के कार्यकर्ता ने अपने विचार रखें।

इस मौके पर निम्न लोग उपस्थित रहे .राजेश कश्यप, कमल पूर्व उप प्रधान पिपली वाला, जमालुद्दीन, बुधराम, विनय कुमार, उप प्रधान पतलिया दिलबाग सिंह, सतनाम सिंह, धर्मवीर, धरम वीरगुड्डू, धर्मेंद्र, जगदीश , रामेश्वर, परमजीत सिंह अंकुश सिंह,हीरालाल ,इकबाल सिंह ,महेंद्र सिंह,आशु राठौर,जीवन सिंह,रविंद्र कुमार,राजकुमार, सुनील, भूरा खान, माशूक, आबिदा, संतोष ,अजमेर, रमन कुमार, मोनू, राजा, रफीक।