May 20, 2024
LOCAL NEWS

“लोकतन्त्र का पर्व देश का गर्व “

पांवटा साहिब की कुंजा पंचायत में मतदाताओं को मतदान के लिए किया प्रेरित

“लोकतन्त्र का पर्व देश का गर्व “

देशआदेश मीडिया

पांवटा साहिब 09 मई – उपमंडल स्तरीय स्वीप टीम ने आज पांवटा साहिब की कुंजा पंचायत के ग्रामवासियों को आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया।

स्वीप टीम के सदस्य जोगिंद्र शर्मा ने मौजूद सभी मतदाताओं को उनके वोट के महत्व की जानकारी देते हुए कहा कि लोकतन्त्र का यह पर्व देश का गर्व है। उन्होंने कहा कि इस पर्व हम सब को बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए तभी शत प्रतिशत मतदान संभव हो पाएगा।

स्वीप टीम के नोडल अधिकारी धनवीर चौहान ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हम सब की भागीदारी जरुरी है।

 

उन्होंने कहा कि मतदान हमारा अधिकार भी है और कर्तव्य भी है। इसलिए हम सब को मतदान करना चाहिए साथ ही अन्य मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रेरित करना चाहिए।

 

स्वयं सहायता समूह से बबिता कौशल ने भी पंचायत के मतदाताओं को “इस चुनाव में किजिए अपने मत का दान” कविता के माध्यम से मतदान के लिए प्रेरित किया।

 

 

स्वीप टीम की खण्ड समन्वयक रुकसाना ने मौजूद सभी मतदाताओं को मतदान के लिए शपथ ग्रहण करवाई साथ ही कार्यक्रम में पधारने पर सभी का आभार व्यक्त किया।

 

कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत प्रधान शिक्षा देवी, उप प्रधान गुरमेल सिंह, पंचायत सचिव संजीव गोगना, वार्ड सदस्य, बीएलओ हेमंत, सुभाष चंद, शाहिद मोहम्मद, आंगनवाडी कार्यकर्ता, स्वयं सहायता समूह के सदस्यों सहित ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *