Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

पुलिस थाना पहुंचे नघेता के ग्रामीण, मारपीट मामले में जांच की मांग

पुलिस थाना पहुंचे नघेता के ग्रामीण, मारपीट मामले में जांच की मांग

कहा, 15 जुलाई को नघेता के एक व्यक्ति से बिना वजह मारपीट की गई

ग्रामीण बोले, आरोपियों पर उचित कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे थाने का घेराव

 न्यूज देशआदेश

पांवटा साहिब। छह दिन पहले आंजभोज के नघेता निवासी व्यक्ति के साथ मारपीट की गई। शिवपुर हरिपुर टोहाना के समीप मारपीट करने वालों के खिलाफ 15 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई गई है।

 

पुरुवाला थाना पहुंचे ग्रामीणों का कहना है कि मारपीट में शामिल आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। दो दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामीण थाने का घेराव करने से पीछे नहीं हटेंगे।

 

 

आंजभोज निवासी व उपप्रधान नघेता पंचायत ओपी शर्मा, देवेंद्र पुंडीर, तोता राम शर्मा, दिनेश शर्मा, रघुवीर पुंडीर, रविंद्र शर्मा व संजय शर्मा समेत दर्जनों ग्रामीण पुरुवाला थाना पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया कि 15 जुलाई को आंजभोज निवासी प्रदीप शर्मा के साथ करीब एक दर्जन लोगों ने बुरी तरह से मारपीट की। जब प्रदीप शर्मा बांगरन से पांवटा के लिए बस में बैठा।

 

बस में भीड़ अधिक होने के कारण व्यक्ति बस की खिड़की पर खड़ा रहा। तभी एक महिला बस में चढ़ी और किसी ने बस की खिड़की बंद की तो महिला की उंगली उसमें आ गई और कुछ लोगों ने बिना वजह पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

 

इसकी शिकायत पुरुवाला थाना में कर दी गई है लेकिन छह दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर उचित कार्रवाई नहीं हो सकी है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपियों ने साथ लगती एक दुकान की सीसीटीवी फुटैज भी डिलीट करवा दी है। जांच टीम इसको रिस्टोर करवा कर आरोपियों पर उचित कार्रवाई अमल में लाए।

 

रविवार को ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल पांवटा थाने पहुंचा और इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग रखी है।

 

 

ग्रामीणों ने कहा कि स्थानीय थाना प्रभारी समेत पुलिस प्रशासन ने दो दिन का समय दिया है। दो दिनों के भीतर उचित कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामीण थाने का घेराव करने से पीछे नहीं हटेंगे।

एएसपी अदिति सिंह ने कहा कि पुरुवाला थाना में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित पक्ष शिकायतकर्ता की तरफ से मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उचित आगामी कार्रवाई की जाएगी।