Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब: तेजधार हथियार से मकान मालिक पर हमला करने वाला तीसरा भी शिकंजे में

मकान मालिक पर तेजधार हथियार से किया था हमला

देशआदेश पांवटा साहिब।

उपमंडल पांवटा के अंतर्गत ग्राम पंचायत अमरकोट में मकान मालिक पर तेजधार हथियार से हमले का तीसरा आरोपी भी दबोच लिया गया है। इस मामले में दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। एक फरार आरोपी को भी अब पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि सोमवार को अमरकोट पंचायत में किरायेदारों के बीच बहस व मारपीट हो रही थी। शोर सुनकर मकान मालिक यामीन बीचबचाव करने पहुंचे।

 

इस दौरान विकास (28) व इसके भाईयों विशाल (35) व राहुल (24) पुत्र सलिंद्र कुमार निवासी गांव संधाली पोस्ट ऑफिस रादौर जिला यमुनानगर हरियाणा कमरे में एक महिला से मारपीट कर रहे थे।

 

दोनों पक्षों को छुड़वाने पहुंचे यामीन(55) को भी आरोपियों ने तेजधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

इसके बाद विशाल (35) मौके से फरार हो गया था। दो आरोपियों को ग्रामीणों से दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया था। अब तीसरे आरोपी विशाल को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आईपीएस अधिकारी एएसपी अदिति सिंह ने पुष्टि की है।

 

30 को सैनवाला मुबारकपुर और 31 को धौलाकुआं पटवारखाने में होंगे इंतकाल

देश आदेश पांवटा साहिब। उपतहसील माजरा में 30 और 31 अगस्त को सुबह 11 बजे नायब तहसीलदार माजरा की ओर से राजस्व लोक अदालत लगाई जाएंगी। 30 अगस्त को सैनवाला मुबारकपुर पटवारखाना और 31 अगस्त को धौलाकुआं पटवारखाना में इंतकाल तस्दीक होंगे।

 

जिला सिरमौर नंबरदार यूनियन के मीडिया प्रभारी मंजूर अली मलिक ने कहा कि नंबरदारों और किसानों को राजस्व लोक अदालत के बारे में सूचित कर दिया है।

 

अदालत में किसानों के जमीन से संबंधित इंतकाल और तकसीम, निशानदेही के मौके पर ही अधिकतर मामले निपटाए जाएंगे।

 

कहा कि माजरा उपतहसील के नंबरदारों से भी अनुरोध किया जाता है कि 30 अगस्त को सैनवाला मुबारकपुर पटवारखाने, माजरा सैनवाला मुबारकपुर और मिश्रवाला के किसानों के इंतकाल तस्दीक किए जाएंगे।

 

31 अगस्त को धौलाकुआं पटवारखाने में धौलाकुआं और कोलर पटवारखाने के इंतकाल तस्दीक किए जाएंगे। संबंधित हलका नंबरदार अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं।