Sep 16, 2024
Latest News

सिरमौर से धर्मशाला जाएंगे 30 हजार लोग तैयारियों को लेकर इलाके में बैठकों को दौर जारी

सिरमौर से धर्मशाला जाएंगे 30 हजार लोग
तैयारियों को लेकर इलाके में बैठकों को दौर जारी

देश आदेश राजगढ़

सवर्ण समाज के 10 दिसंबर को धर्मशाला होने वाले वाले प्रदर्शन के लिए राजगढ़, आँजभोज, पच्छाद, नौहराधार, शिलाई, सतौन  व हरिपुरधार आदि क्षेत्रों में तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर जारी है। अखिल भारतीय स्वर्ण महासंघ के संस्थापक कंवर अखिल अत्रि ने बताया कि 10 दिसंबर को धर्मशाला में सचिवालय के बाहर होने वाले प्रदर्शन में लगभग एक लाख लोग भाग लेंगे।

सिरमौर जिले से 30 हजार लोग जाएंगे। इसके लिए इलाके में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन में क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा लोगों को हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजगढ़ और नौहराधार क्षेत्र के लोगों का काफिला 20 बसों व लगभग 250 छोटी गाडिय़ों में नौ दिसंबर को सांय साढ़े 6 बजे राजगढ़ से निकलेगा।

साढ़े सात बजे यशवंतनगर से पच्छाद और पझोता से आने वाले लोगो को साथ लेकर आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पदयात्रा बदलकर अब रथ यात्रा हो गई है। अलग-अलग जिले के लोगों से संपर्क साधकर जागरूक किया जा रहा है।

कंवर अत्रि ने कहा कि सवर्ण समाज की लड़ाई किसी जाति या व्यक्ति विशेष के खिलाफ न होकर असमानता के खिलाफ व्यवस्था से है। उन्होंने सभी सवर्ण समाज के लोगों से प्रदर्शन को सफल बनाने का आग्रह किया है।

Originally posted 2021-12-07 23:20:54.