Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत ले रहे एसएचओ ने विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, फरार

हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत ले रहे एसएचओ ने विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, फरार

विजिलेंस टीम ने सड़क से नीचे कूदकर बचाई अपनी जान, आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की शिकायत दर्ज

देश आ देश, शिमला/हमीरपुर

सार
रिश्वत के आरोपी एसएचओ को रंगे हाथ गिरफ्तार करने पहुंची विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। विजिलेंस टीम ने सड़क से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। फिलहाल आरोपी की गाड़ी विजिलेंस ने हमीरपुर पुलिस की मदद से बरामद कर ली है। हालांकि आरोपी एसएचओ अभी भी फरार है। उधर, विजिलेंस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की शिकायत दर्ज करवा दी है।

 

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में रिश्वत के आरोपी एसएचओ को रंगे हाथ गिरफ्तार करने पहुंची विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया। विजिलेंस टीम ने सड़क से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। फिलहाल आरोपी की गाड़ी विजिलेंस ने हमीरपुर पुलिस की मदद से बरामद कर ली है। हालांकि, आरोपी एसएचओ अभी भी फरार है। उधर, विजिलेंस ने आरोपी के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में हत्या के प्रयास की शिकायत दर्ज करवा दी है।

विजिलेंस को मिली शिकायत के अनुसार शिकायतकर्ता ने आरोप लागाया कि एसएचओ नादौन नीरज राणा ने मवेशियों को पठानकोट लेने जाने की अनुमति देने के एवज में 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी और पैसा न देने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

शिकायत के आधार पर विजिलेंस ने एसएचओ को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया। सूत्रों के अनुसार आरोपी एसएचओ अपनी निजी कार से मौके पर पहुंचा और शिकायतकर्ता से रिश्वत की राशि ले ली। इसी बीच जब विजिलेंस की टीम उसे दबोचने के लिए आगे बढ़ी तो वह अपनी कार में बैठ गया और टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए फरार हो गया।

एसपी विजिलेंस मंडी रेंज राहुल नाथ ने इसकी पुष्टि की है। हमीरपुर पुलिस के अनुसार आरोपी को जिले से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

Originally posted 2021-12-21 13:23:20.