Sep 16, 2024
Latest News

हरियाणा से शटरिंग लाए जाने पर पांवटा के महादेव चौंक परगाड़ी मालिक के साथ बदतमीजी और हाथापाई

हरियाणा से शटरिंग लाए जाने पर पांवटा के महादेव चौंक परगाड़ी मालिक के साथ बदतमीजी और हाथापाई, गाड़ी वापिस भिजवाई

स्थानीय शटरिंग वालों की करतूत पर प्राइवेट कंस्ट्रक्शन यूनियन भड़की, पांवटा थाने में दी शिकायत

न्यूज देश आदेश पांवटा साहिब 

पांवटा क्षेत्र का एक राजमिस्त्री ठेकेदार हरियाणा से एक गाड़ी में अपनी साइट पर लगाने के लिए शटरिंग ला रहा था। अचानक कुछ स्थानीय शटरिंग वालों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद वह बातापुल के चौंक के पास एकत्रित हो गए। उन्होंने सद्दाम ठेकेदार को पकड़कर गाड़ी मालिक के साथ बदतमीजी और हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद गाड़ी को हरियाणा वापिस भिजवा दिया।

जैसे ही इसकी सूचना प्राइवेट कंस्ट्रक्शन यूनियन को मिली, वह मौके पर पहुंची। जहां उसकी शटरिंग वालों के साथ बहस हुई। जिसके बाद प्राइवेट कंस्ट्रक्शन यूनियन ने इसकी लिखित शिकायत पांवटा पुलिस थाने में दी।

बताते चले कि ठेकेदारों का एक महीने से शटरिंग वालों के साथ विवाद चला हुआ है। शटरिंग वालों ने अपनी शटरिंग के दाम बढ़ा दिए हैं। जिसकी शिकायत ठेकेदारों ने एसडीएम पांवटा से भी की थी। आज जब एक ठेकेदार ने हरियाणा से शटरिंग मंगवाई तो शटरिंग वालों ने हंगामा कर दिया और गाड़ी को वापिस लौटने पर विवश कर दिया। जिसकी शिकायत यूनियन ने पांवटा पुलिस थाने में दी है।

इस अवसर पर प्राइवेट कंस्ट्रक्शन यूनियन पांवटा साहिब के प्रधान राकेश कुमार, उप प्रधान फिरोज खान, महासचिव नसीम नाज, करम अली, मुबारक अली, रिजवान अली, शेरखान, कासिम अली, यूनुस अली, रोशन लाल, रायचंद, सूरजभान, विजय कुमार, रोशन लाल व हुसनदीन उपस्थित थे।

Originally posted 2021-12-26 23:37:34.