Sep 8, 2024
Latest News

सानवी, प्रियांशु और सिंगरप्रीत कौर ने राष्ट्रीय कराटे स्पर्धा में जीता सोना: नारंग

सानवी, प्रियांशु और सिंगरप्रीत कौर ने राष्ट्रीय कराटे स्पर्धा में जीता सोना: नारंग

बनारस काशी में आयोजित राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में द स्कॉलर्स होम स्कूल का दबदबा

देश आदेश पांवटा साहिब

देश के बनारस (काशी) में अखिल भारतीय ओपन बालिका कराटे प्रतियोगिता में ‘द स्कॉलर्स होम’ की छात्राओं का खूब दबदबा रहा। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देशभर की 250 बालिकाओं ने दमखम दिखाया। पांवटा की होनहार छात्राओं ने अपने दमदार खेल से 3 स्वर्ण, 3 रजत और 4 कांस्य पदक जीते।
स्कॉलर्स होम स्कूल के निदेशक एनपीएस नारंग, गुरमीत कौर नारंग और स्कूल की प्रधानाचार्य निशा परमार समेत अध्यापकों ने राष्ट्रीय कराटे स्पर्धा की विजेता छात्राओं और कराटे कोच ज्ञान सिंह तोमर को बधाई दी।

मिशन शक्ति सेना अभियान के तहत अखिल भारतीय ओपन बालिका कराटे प्रतियोगिता का आयोजन वाराणसी उत्तर प्रदेश में जनवरी 24 से 26 दिसंबर के बीच किया गया जिसमें देशभर की 250 बालिकाओं ने भाग लिया।

इस स्पर्धा में ‘द स्कॉलर्स होम’ स्कूल पांवटा की आठ छात्राओं ने भी भाग लिया। प्रतियोगिता में इन बालिकाओं ने विभिन्न आयु वर्ग में 10 पदक जीत कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इसमें 3 स्वर्ण, 3 रजत व 4 कांस्य पदक हासिल किए। स्वर्ण पदक जीतने वाली छात्राओं में कक्षा तृतीय की सानवी, कक्षा 8वीं के प्रियांशु तोमर व सिंगरप्रीत कौर शामिल रहीं।

वहीं, रजत पदक जीतने वाली छात्राओं में कक्षा 9वीं की वंशिका, 10वीं की मानवी पांडे और 12वीं कक्षा की आयुषी आनंद शामिल रहीं। जबकि कांस्य पदक जीतने वाली छात्राओं में 5वीं की छात्रा चक्षु, छठी की छात्रा नवनप्रीत कौर, 9वीं की वंशिका 9 और 10वीं की छात्रा मानवी पांडे शामिल रहीं

Originally posted 2021-12-29 23:22:56.