Jun 18, 2024
Latest News

माघी पर्व के उपलक्ष्य पर क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू, समाजसेवी मदन मोहन शर्मा ने किया शुभारंभ

माघी पर्व के उपलक्ष्य पर राजपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू, दर्जनों टीमें पहुंची खेल मैदान,  समाजसेवी मदन मोहन शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की

देश आदेश पांवटा साहिब

पांवटा खण्ड के राजपुर में माघी पर्व के उपलक्ष्य पर तंत्रा क्लब राजपुर की ओर से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी मदन मोहन शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।

इस दौरान उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रही टीमों के सदस्यों से मुलाक़ात की तथा कोविड 19 का पालन करने की सलाह दी। शर्मा ने कहा कि शहरी क्षेत्र की तरह ग्रामीण क्षेत्र में खेल के प्रति युवाओं में ललक देखने को मिलती है। यह एक दूसरे के करीब व अनुशासन का खेल होता है। समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिता होनी चाहिए । इससे जहां खेल को बढ़ावा मिलता है वही युवाओं में छूपी हुई प्रतिभा भी सामने आती है।

उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि युवा हमारा भविष्य है। इन्हें खुद भी व अपने पड़ोसी, मित्र को भी नशे से दूर रहने की सलाह दी ।उन्होंने करोना बीमारी के इस काल में लोगों से सतर्कता बरतने की भी अपील की है।

इस अवसर पर रंगीलाल चौहान, रामेश्वर शर्मा, राकेश चौहान, विवेक शर्मा, देवराज चौहान, अर्जुन सिंह, अनिल चौहान, दिनेश चौहान, अमित धीमान, महेंद्र सिंह, सुरेंद्र भंडारी, नेत्र सिंह चौहान, केदार चौहान आदि भी उपस्थित रहे।

Originally posted 2022-01-11 15:07:19.