Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

सिरमौर: माजरा में फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा बुरी तरह जख्मी

सिरमौर: माजरा में फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा बुरी तरह जख्मी

न्यूज देश आदेश पांवटा साहिब

माजरा पुलिस थाना के तहत फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बीती देर रात हुई इस फायरिंग में घायल को प्राथमिक उपचार के बाद उच्च स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया है। माजरा पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में माजरा पुलिस थाना के तहत फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बीती देर रात हुई इस फायरिंग में घायल को प्राथमिक उपचार के बाद उच्च स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया है। माजरा पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जाहुर हुसैन पुत्र काशिम अली निवासी सैनवाला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने घर पर रात करीब 10.30 बजे सो रहा था। इसके बाद रात करीब एक बजे उसे बाहर से किसी की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इस आवाज को सुनकर जाहूर और अपने भाई लयाकत अली को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। जहूर ने बताया की उसके घर से करीब 20-25 मीटर की दूरी पर झाडियों में गीता राम और रामेशवर जमीन पर पड़े थे। जबकि जगन्नाथ थोड़ी दूरी पर खड़ा था। गीता राम व रामेशवर पूरी तरह से लहूलुहान हो चुके थे।
मौके पर जगन्नाथ ने बताया कि यह तीनों आवारा पशुओं को देखने आऐ थे। इसी दौरान एक कार में सवार अज्ञात लोग उन पर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।
वहीं, पुलिस को दिए बयान में जाहूर ने संदेह जताया कि यह तीनों लोग एक साथ थे और इनके पास बंदूक भी थी।

इस दौरान जंगली जानवर को मारने के लिए गोली चलाई गई होगी। जिसमें गीता राम व रामेश्वर जख्मी हो गए। दोनों को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। जहां डॉ. अंकुर धीमान ने जांच के बाद रामेश्वर की मृत घोषित कर दिया। जबकि गीता राम को गंभीर हालत में उच्च स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है

Originally posted 2022-01-27 01:57:25.