Jun 17, 2024
Latest News

राजेंद्र शर्मा बने बार एसोसिएशन पांवटा के अध्यक्ष, बधाईयों का लगा तांता

राजेंद्र शर्मा बने बार एसोसिएशन पांवटा के अध्यक्ष, बधाईयों का लगा तांता

देशआदेश पांवटा साहिब

बार एसोसिएशन पांवटा साहिब के वार्षिक चुनाव शनिवार को बड़ी शांतिपूर्ण तरीके के साथ संपन्न हुए। अध्यक्ष पद की दौड़ में अधिवक्ता राजेन्द्र शर्मा और शशिपाल चौधरी मैदान में उतरे। जिसमें वरिष्ठ अधिवक्ता राजेन्द्र शर्मा ने अपने प्रतिद्वंदी शशिपाल चौधरी को एक वोट की शिकस्त से हरा कर अध्यक्ष पद पर कब्जा किया। बार के चुनाव तीन सदस्य चुनाव ट्रिब्यूनल की देखरेख में संपन्न हुए।

बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में कुल 119 में से 116 वकीलों ने भाग लिया। बेहद नजदीकी मुकाबले में राजेंद्र शर्मा को 58 वोट और शशिपाल चौधरी को 57 वोट मिले। जबकि दो वोट रिजेक्ट हुए । करीबी मुकाबला होने पर राजेंद्र शर्मा ने एक वोट के अंतर से जीत हासिल की है।

इस अवसर पर बार संघ चुनाव इलेक्शन ट्रिब्यूनल त्रिलोचन सिंह शाह ,अनिल ठाकुर व मातेश शर्मा ने चुनावों को शान्ति प्रिय ढंग से सम्पन्न करवाने के लीय सभी को बधाई दी। सभी ने राजेंद्र शर्मा को अध्य्क्ष बनने पर बधाई दी।

ततपश्चात अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा के अध्यक्ष बनने पर बधाईयों का खूब तांता लगा रहा। उन्होंने कहा कि यह जीत बार एसोसिएशन की हुई। वह बार एसोसिएशन की उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे। बार संघ द्वारा प्रतिपादित हर कार्य को समय पर पूरा करने का प्रयास रहेगा। चुनाव होने के बाद अब सब को एकजुट करते हुए, सभी बार के सदस्यों को साथ लेकर कार्य करेंगे।

Originally posted 2022-02-05 14:11:57.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *