Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

SDM ने किया हैलीपैड,  बाईपास रोड तथा यमुना तट पर बन रहे पार्क का निरीक्षण

 

पांवटा साहिब: SDM ने किया हैलीपैड,  बाईपास रोड तथा यमुना तट पर बन रहे पार्क का निरीक्षण

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब – उप मंडल अधिकारी  विवेक महाजन की अगुवाई में गत दिवस कुंजा मंत्रालियों में बन रहे हैलीपैड, माइनिंग वाहनों के लिए बाई पास रोड तथा यमुना तट पर मोक्ष धाम के नज़दीक बन रहे पार्क का निरीक्षण किया गया।

इस दौरान उनके साथ डी.एफ.ओ. वन विभाग कुनाल अंग्रिश, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री व लोक निर्माण विभाग के अधिकारी तथा राहुल चौधरी मौजूद रहे।

उपमंडल अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यमुना तट पर शमशान के पास बन रहे पार्क का निरीक्षण किया गया । इस पार्क का निर्माण कार्य डी.एफ.ओ. वन विभाग कुनाल अंग्रिश की देख रेख में चल रहा है।जोकि जल्द बन कर तैयार हो जाएगा तथा जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।

इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि कुंजा मंत्रालियों में बन रहे अस्थाई हैलीपैड के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया गया तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्माण कार्य संबंधी दिशा निर्देश दिये गये । उन्होंने बताया कि लगभग दो सप्ताह में यह हैलीपैड बन कर तैयार हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसके उपरांत उनके द्वारा माइनिंग वाहनों के लिए बाईपास रोड का निरीक्षण भी किया गया। इस बाईपास रोड निर्माण से इन वाहनों को शहर के बाहर-बाहर से निकाला जा सकेगा तथा क्षेत्र के लोगों को असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा।