Jun 25, 2024
LOCAL NEWS

विदाई समारोह: पवनदीप सिंह को मिस्टर व स्मृति शर्मा को मिस फेयरवेल चुना गया।

विदाई समारोह: पवनदीप सिंह को मिस्टर व स्मृति शर्मा को मिस फेयरवेल चुना गया।

बीबी जीत कौर स्मारक वमावि में बारहवीं कक्षा का विदाई समारोह संपन्न :पंवार

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब: बीबी जीत कौर स्मारक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय शमशेरपुर में बारहवीं कक्षा का विदाई समारोह आयोजित किया गया ! स्मारक स्कूल के प्रधानाचार्य पदम सिंह पंवार ने जानकारी देते हुए कहा कि 12th कक्षा के विद्यार्थिओं के सम्मान में स्कूल हॉल में एक फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें पवनदीप सिंह को मिस्टर व स्मृति शर्मा को मिस फेयरवेल चुना गया।इसके अलावा शमीम को मिस्टर व गीताक्षी को मिस पर्सनैल्टी के खिताब से नवाजा गया ।

इस दौरान 11th कक्षा के विद्यार्थिओं के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए ! विदाई समारोह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष जुगल किशोर गुप्ता तथा विद्यालय प्रबन्ध समिति के सदस्य अशोक कुमार विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। मुख्यातिथि, प्रधानाचार्य समेत स्टाफ ने सभी विद्यार्थियों को अपना आशीर्वाद एवं वार्षिक परीक्षा के लिए अपना आशीर्वाद एवं शुभकामनाएँ दी।

11th कक्षा के विद्यार्थिओं ने बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए एक सहभोज का आयोजन भी किया गया !इस समारोह के दौरान 11th कक्षा के विद्यार्थियों ने 12th कक्षा के विद्यार्थियों को टाइटल देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक एवं अध्यापिकाएँ उपस्तिथ रहे।