Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

थाना पुरुवाला में डांडा पागर के युवक समेत 7-8 के खिलाफ मुक़दमा दर्ज:डीएसपी

थाना पुरुवाला में डांडा पागर के युवक समेत 7-8 के खिलाफ मुक़दमा दर्ज:डीएसपी

घर मे घुसकर महिलाओं समेत चालक के साथ गाली-गलौच व मारपीट करने के आरोप जड़ें

न्यूज़ देशआदेश

रविवार शाम मोटर साईकल सवार बदमाशों ने एक कार चालक के साथ गाली-गलौच और मारपीट करने के एकतरफा आरोप लगे है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार चालक नरेश कुमार पुत्र नैन सिंह निवासी गांव डाण्डीवाला गत रविवार को अपनी कार मे सवार होकर घर से बांगरण और फिर अपना काम निपटा कर वापिस अपने दोस्त वेद प्रकाश के साथ अपने गांव डण्डीवाला जा रहे थे, कि जब यह दोनों कार सवार तिब्बती कलौनी पुरुवाला पहुंचे। तभी पागर की ओर से एक स्विफ़्ट कार आई और गाड़ी को पास न देने पर कुछ देर तक आपस में बहसबाजी शुरू हो गई।

इतने मे पीछे से एक मोटर साईकल पर सवार तीन लडके भी आएं और उन्होने नरेश को गाडी को साईड मे करने के लिये कहा और गाली गलौच करने लगे। उनमें से एक कि पहचान रितेश निवासी गांव पागर का रहने वाला बताया गया है। इन तीनो ने नरेश के साथ गाली गलौच और धक्का मुक्की। जिसे नरेश के साथ सवार दोस्त वेदप्रकाश व पागर के रहने वाले राहुल ने छुडाया। जिसके बाद यह व इसका दोस्त वेद प्रकाश घर चले गए।

 

लेकिन मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर शाम 6 बजे उक्त युवक रितेश अपने 7-8 दोस्तों के साथ इसके घर घुस आए और इनके परिवार सदस्य पत्नी निनू, भतीजी देविका, काब्या के साथ लात-घुसे से मारपीट की।

जिस पर मुकदमा न0 35/22 जुर्म जेर धारा 451, 323,147, 148, 149, 504 IPC थाना किया गया। मुकदमा हजा कि तफतीश मु0आ0 रविन्द्र न0 499 अम्ल मे ला रहे है। डीएसपी बीर बहादुर ने पुश्टि की।