Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा साहिब: जंगल में पीटा मस्जिद का पूर्व इमाम

पांवटा साहिब: जंगल में पीटा अमरकोट मस्जिद का पूर्व इमाम

 

पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज:पुलिस

 

देशआदेश

 

पांवटा साहिब (सिरमौर)। अमरकोट पंचायत की मस्जिद के पूर्व इमाम ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित का कहना है कि मस्जिद कमेटी से बकाया राशि लेने के बाद कुल्हाल उत्तराखंड लौटते वक्त हमला किया गया।

पुलिस ने शिकायत मिलने पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता अब्दुल वासिद (28) निवासी गरदहा डाक घर अमीरनगर तहसील गोला गोतरणनाथ, जिला लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश ने कहा कि वह उत्तराखंड के निवासी शहजाद के मकान में रहते हैं। पेशे से इमाम हैं। पांच वर्षों से पांवटा साहिब के ग्राम अमरकोट मस्जिद में इमाम थे। किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले ही कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद मस्जिद छोड़ दी थी। अब वह उत्तराखंड के कुल्हाल रह रहे हैं।

रविवार को मस्जिद कमेटी से अपने बकाया पैसे लेने बाइक पर अमरकोट पहुंचा था। अपने पैसे लेकर लौटते वक्त अमरकोट जंगल के मोड़ पर कुछ लोगों ने रास्ते में रस्सा डालकर बाइक को गिरा दिया। वह उसे उठाकर खेतों में ले गए और लोहे के पाइप से मारपीट कर घायल कर दिया। शिकायत मिलने पर पांवटा थाना के सब इंस्पेक्टर यादेश कुमार ने जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इमाम अब्दुल वासिद की शिकायत मिलने पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।