Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

अवैध संबंधों का खौफनाक अंजाम: पत्नी और उसके प्रेमी को मारी गोली, खुद भी गोली मारकर की आत्महत्या

अवैध संबंधों का खौफनाक अंजाम: पत्नी और उसके प्रेमी को मारी गोली, खुद भी गोली मारकर की आत्महत्या

देश आदेश

 

रवलीन कौर चावला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पति रिषभ सक्सेना ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसके दोस्त सन्नी शेरावत को गोली मारी तथा उसके बाद खुद को भी शूट कर दिया।

 

विस्तार

पर्यटन नगरी मनाली के निजी होटल में एक कारोबारी ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को गोली मारने के बाद खुद पर भी गोली चला दी। इस सनसनीखेज वारदात में प्रेमी और पति दोनों की मौत हो गई है। जबकि महिला का मनाली अस्पताल में उपचार चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज व प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि रवलीन कौर चावला का पति रिषभ सक्सेना सुबह करीब चार बजे होटल में दाखिल हुआ।

उसके हाथ में पिस्तौल थी। होटल के कुछ एक कमरों को चेक करता हुआ वह कमरा नंबर 102 में पहुचा। जहां उसने पाया कि उसकी पत्नी रवनीत कौर चावला सन्नी शेरावत के साथ मौजूद थी तथा दोनों संदिग्ध अवस्था में थे। रवलीन कौर चावला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पति रिषभ सक्सेना ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसके दोस्त सन्नी शेरावत को गोली मारी तथा उसके बाद खुद को भी शूट कर दिया।

 

रवलीन भी इस दौरान घायल हो गई। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतकों की पहचान रिश्व सक्सेना पुत्र प्रवीण सक्सेना रोहिणी सेक्टर-7 दिल्ली और सन्नी शेरावत पुत्र कुलदीप कुमार निवासी गोपाल नगर न्यू दिल्ली के तौर पर हुई है। डीएसपी हेमराज ने बताया कि घटना स्थल को सील कर दिया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए हैं।

दोनों बहनों ने लीज पर लिया था होटल
यह होटल रवलीन कौर चावला (30 साल) व उसकी बहन अशनीत कौर (24) ने एक स्थानीय व्यक्ति राज कुमार से लीज पर करीब 6 माह पहले लिया था। सन्नी शेरावत इन दोनों बहनों का दोस्त बताया जा रहा है। जांच में यह पाया गया कि यह दोनों बहनें इस होटल को चलाती थीं। रिषभ सक्सेना सक्सेना घियागी ( बंजार) एरिया में कैपिंग का व्यवसाय करता था।