Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

राजबन में एक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

राजबन में एक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

 

देश आदेश

 

पांवटा साहिब । राजबन में एक प्रवासी मजदूर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।जानकारी के अनुसार राजबन पुलिस को सूचना मिली कि राजबन में एक मकान के पीछे बने पुराने टीन शेड की गोशाला में एक व्यक्ति ने फांसी लगाई है। इसके बाद सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और सिविल अस्पताल पहुंचाया।

 

शनिवार को मृतक के परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के पहने हुए कपड़ों की पहचान के बाद पता चला कि ये मजदूर ठेकेदार के पास एनएच की साइट पर नाली बनाने वाली लेबर में काम करता था। करीब 20 दिन से वह ओम प्रकाश के राजबन स्थित मकान में रह रहा था। पुलिस ने गजेंद्र ठेकेदार और मृतक के भाई से संपर्क किया।

मृतक की पहचान रतनपाल (33) पुत्र बाबूराम निवासी गांव अकबरपुर, थाना देहात कोतवाली बुलंदशहर, तहसील एवं जिला बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश के रुप में हुई है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि परिजनों के पहुंचने पर शनिवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।