Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

कांग्रेस की सरकार बनते ही बनेगी युवाओं के लिए नीति

Vikramaditya Singh: कांग्रेस की सरकार बनते ही बनेगी युवाओं के लिए नीति

देश आदेश

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार को सेब बागवानों की कोई चिंता नहीं है। सरकार बागवानों के हितों से खिलवाड़ कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं के लिए नीति बनेगी। इससे रोजगार के अधिक अवसर पैदा होंगे। आज बढ़ती बेरोजगारी से युवा हतोत्साहित हैं। जयराम सरकार के चार महीने शेष रह गए हैं। प्रदेश सरकार को सेब बागवानों की कोई चिंता नहीं है। सरकार बागवानों के हितों से खिलवाड़ कर रही है। बगावानों-किसानों के साथ अन्याय के खिलाफ  कांग्रेस निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में रविवार को कांग्रेस युवा ब्रिगेड की बैठक में कहा कि युवा, महिला कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई और कांग्रेस युवा ब्रिगेड सशक्त है। कांग्रेस पार्टी ही नहीं, एक विचारधारा है, जो बिना भेदभाव सभी को एकसाथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। आज देश विकट स्थिति से गुजर रहा है। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी ऐसी समस्या बन गई है, जिससे देश का आम नागरिक परेशान है।

 

उन्होंने युवा ब्रिगेड से कहा कि वह कांग्रेस की युवा बेरोजगार यात्रा में शामिल होकर बेरोजगार युवाओं के सारथी बनें। कांग्रेस को बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई पर के खिलाफ  लड़ाई लड़नी है। प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक अनुराग शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सेवादल प्रदेश कांग्रेस में विधानसभा चुनावों में कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा। कांग्रेस सेवादल युवा ब्रिगेड शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष विक्रम ठाकुर, धर्मेंद्र वर्मा, संजीव, अमित गर्ग, राज डोरजे नेगी और गोपाल शर्मा आदि उपस्थित रहे।