Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

जिला स्तरीय टूर्नामेंट में द स्कॉलर्स होम स्कूल का रहा शानदार प्रदर्शन

जिला स्तरीय टूर्नामेंट में द स्कॉलर्स होम स्कूल का रहा शानदार प्रदर्शन

 

देशआदेश

 

जामनी वाला रोड पर स्थित द स्कॉलर्स होम स्कूल की प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि जिला स्तरीय अंडर 14 और अंडर-19 प्रतियोगिता में बच्चों का शानदार प्रदर्शन रहा।

अंडर 14 टूर्नामेंट में जो की 28 से 31 अगस्त 2022 तक मानपुर देवड़ा में हुए थे उसमें जूडो प्रतियोगिता में ऋषि शर्मा, रमन कुमार, शौर्य शर्मा ने रजत पदक प्राप्त किया। तथा सानिध्य शर्मा, साहिल शर्मा, भुवन्यु शर्मा ने कांस्य पदक हासिल किया। प्रणव कृष्णा बास्केटबॉल के लिए आदित्य फुटबॉल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुना गया है ।

वहीं पर दूसरी तरफ 28 अगस्त से 31 अगस्त 2022 तक अंडर-19 जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन boys school पांवटा में हुआ । हाई जंप में हितेन सपोलिया ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

द स्कॉलर्स होम स्कूल की बास्केटबॉल टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बास्केटबॉल कोच गुरजीत सिंह को हार्दिक बधाई दी।

हितेन सपोलिया, यशवंत और तनिष्क खुराना राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने गए।

अंडर 14 जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन 31 अगस्त और 1 सितंबर को govt. स्कूल सराहा में हुआ।
गुरमन प्रीत सिंह ने 100 मीटर में गोल्ड मेडल प्राप्त किया तथा 4*100 मीटर रिले रेस में भी गोल्ड मेडल प्राप्त किया। वह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भी चुना गया है।

इस खेल प्रतियोगिता के परिणाम को देखते हुए स्कूल निर्देशक डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग व  गुरमीत कौर नारंग  ने बताया कि स्कूल के खिलाड़ी शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी अपनी रुचि दिखा रहे हैं जो उनके उज्ज्वल भविष्य को दर्शाता है
तथा दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत भी बनता है।

इस अवसर पर स्कूल के शारीरिक प्रशिक्षक डॉ कुलदीप बतान (HOD Sports), रोहित शर्मा, प्रवीण ठाकुर, ज्ञान सिंह तोमर, निशा ठाकुर और लक्ष्मी शर्मा को भी हार्दिक बधाई दी।