Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

JP Nadda: विस चुनाव के लिए लगातार 4 दिन 4 संसदीय क्षेत्रों में संभालेंगे मोर्चा

JP Nadda: विधानसभा चुनाव के लिए लगातार चार दिन चार संसदीय क्षेत्रों में मोर्चा संभालेंगे नड्डा

देशआदेश

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कार्यक्रमों को भी अंतिम रूप दे दिया गया है। नड्डा 18 से 21 सितंबर के बीच सभी चारों संसदीय क्षेत्रों को कवर करेंगे।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 सितंबर से शिमला संसदीय क्षेत्र से शंखनाद करेंगे। नड्डा चार दिन प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में मोर्चा संभालेंगे। 18 सितंबर को वह शिमला संसदीय क्षेत्र के सोलन, 19 को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के बिलासपुर, 20 को मंडी संसदीय क्षेत्र के मंडी और 21 को कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के कांगड़ा में पंचायती राज और स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे।

 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने जानकारी दी कि नड्डा के कार्यक्रमों को भी अंतिम रूप दे दिया गया है। नड्डा 18 से 21 सितंबर के बीच सभी चारों संसदीय क्षेत्रों को कवर करेंगे। वह स्थानीय निकायों के सदस्यों और निर्वाचित प्रतिनिधियों से मिलेंगे। वह महापौर, उप महापौर, जिला परिषद सदस्यों, पंचायत समिति सदस्यों, ग्राम पंचायत प्रधानों, उपप्रधानों और अन्य स्थानीय प्रतिनिधियों के सम्मेलनों को संबोधित करेंगे और उन्हें मिशन रिपीट के मंत्र देंगे।

मंडी में ऐतिहासिक होगी मोदी की रैली

कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 24 सितंबर को युवा मोर्चा रैली के लिए पड्डल मैदान में मंडी आएंगे। यह ऐतिहासिक आयोजन होगा, क्योंकि भाजयुमो ने राज्य के सभी बूथों से कम से कम 20 युवाओं को लाने का लक्ष्य रखा है। रैली के लिए अब तक का सबसे बड़ा वॉल राइटिंग अभियान शुरू किया गया है। सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों में एलईडी भेजी जाएंगी।