Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

ट्रक की चपेट में आने से एक कामगार की मौत

धौलाकुआं के पास ट्रक की चपेट में आने से एक कामगार की मौत

देशआदेश

 

पांवटा साहिब । पांवटा साहिब-कालाअंब एनएच-7 पर संपर्क मार्ग धौलाकुआं स्थित एक इकाई गेट के समीप ट्रक के नीचे आने से कामगार की मौत हो गई। मृतक की पहचान अनिल रविदास (43) पुत्र बीरेन रविदास ग्राम महादेव, डाकघर पुरबापाडा, तहसील फरक्का, जिला मुर्शीदाबाद, पश्चिम बंगाल के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगामी जांच तेज कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने धौलाकुआं स्थित टाटा कंज्यूमर प्रोडक्टस कंपनी में बतौर सुरक्षा कर्मी तैनात बोहलियों निवासी सुमीत कुमार(26) के बयान पर मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को ड्यूटी के दौरान कंपनी के मैन गेट पर तैनात था। इस बीच एक ट्रक को गेट से बाहर निकलने की एंट्री की गई।

ट्रक बाहर निकलने के बाद प्रेमपाल गेट बंद कर रहा था कि इस बीच एक कामगार ट्रक के बाईं तरफ के टायरों की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। घायल व्यक्ति की शिनाख्त करने पर पाया गया कि वह निर्माणाधीन आईआईएम में कार्यरत मजदूर के तौर पर कार्य करता था जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। आरोपी ट्रक चालक अनिल कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।