Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

युवा विजय संकल्प रैली को लेकर मण्डल युवाओं में ख़ासा उत्साह:चरणजीत

युवा विजय संकल्प रैली को लेकर मण्डल युवाओं में ख़ासा उत्साह:चरणजीत

भाजयुमों मण्डल अध्यक्ष ने दर्जनों पंचायतों का किया दौरा, पीएम की रैली में 2100 युवा लेंगे भाग

 

देशआदेश

 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष चरणजीत सिंह चौधरी ने युवा विजय संकल्प रैली को मध्य नज़र रखते हुए पांवटा विधानसभा के विभिन्न ग्राम केंद्रों की बैठकें ली। इस रैली को लेकर युवकों में काफ़ी उत्साह नज़र आया।

 

चरणजीत चौधरी ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा जब भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी एक मोर्चे को सम्बोधित करने आ रहे हैं। उन्होंने कहाँ कि यह हमारा फर्ज ही नहीं बल्कि सौभाग्य भी है। इसके साथ-साथ हमारी ज़िम्मेदारी भी बढ़ जाती है। उन्होंने कहाँ कि पाँवटा मंडल को इस रैली में 2100 युवाओं को ले जाने का लक्ष्य रखा गया हैं।

 

उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि बैठकों में व्यवस्था और संख्या को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। साथ ही इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में चलें और युवाओं ने भी उनको विश्वास दिलाया। इस रैली को सफल बनाने के लिए पांवटा मंडल अपनी अहम भूमिका निभाएगा।

 

बता दें कि आज रविवार के दिन बैठक का दौर सुबह 8 बजे से पुरुवाला कांशीपुर से शुरू हुआ। इसके बाद भाटावाली,निहालगढ़-अजौली,मुगलावाला करतारपुर,डोबरी सालवाला,नघेता,राजपुर अंबोया, भगानी, पातलियो, जामनीवाला,कोटड़ी ब्यास में समाप्त हुई।

 

इस दौरान उनके साथ मण्डल महामंत्री संदीप तोमर,नितिन शर्मा,उपाध्यक्ष तरणजीत गिल,अविनाश झाबा,सुखविंदर सिंह,हेमराज़ चौधरीं सहित अन्य युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।