Sep 16, 2024
HIMACHALPOLITICAL NEWS

सोलन: किसान नेता राकेश टिकैत के साथ उलझने वाले आढ़ती को मिल रही धमकी

सोलन: किसान नेता राकेश टिकैत के साथ उलझने वाले आढ़ती को मिल रही धमकी

न्यूज़ देश-आदेश, सोलन

आढ़ती विक्की चौहान ने आरोप लगाया है कि मंडी में राकेश टिकैत के साथ पहुंचे लोग इसमें शामिल हैं, जोकि हिमाचल के पांवटा साहिब से संबंध रखते हैं। उन्होंने इसकी शिकायत पहले से ही पुलिस को दे दी है।

सब्जी मंडी सोलन में नारे लगाने पर आढ़ती और किसान नेता के बीच हुई बहस का मामला तूल पकड़ने लगा है। नारे लगाने से रोकने वाले आढ़ती विक्की चौहान ने शनिवार को हुए इस मामले के बाद धमकी मिलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मंडी के अन्य आढ़तियों से उनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि मंडी में राकेश टिकैत के साथ पहुंचे लोग इसमें शामिल हैं, जोकि हिमाचल के पांवटा साहिब से संबंध रखते हैं। उन्होंने इसकी शिकायत पहले से ही पुलिस को दे दी है। यदि उन्हें कुछ नुकसान पहुंचता है, तो इसकी सारी जिम्मेदारी राकेश टिकैत की होगी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को प्रदेश में सेब के गिरते दामों पर सरकार को घेरने पहुंचे भारीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत की सोलन सेब मंडी में आढ़ती के साथ बहस हो गई थी। इस दौरान माहौल भी गरमा

गया था। इस बीच किसान नेता और आढ़ती के बीच बहस हो गई थी। जिस पर टिकैत ने कहा कि आंदोलन भी होगा और नारेबाजी भी। इस बीच दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की भी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत किया था।

Originally posted 2021-08-29 12:07:58.