Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कें व बांगरण पुल के लिए धन उपलब्ध करवाएं मुख्यमंत्री

पांवटा क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कें व बांगरण पुल के लिए धन उपलब्ध करवाएं मुख्यमंत्री : प्रदीप

देश आदेश पांवटा साहिब

मुख्यमंत्री के दौरे से पहले पांवटा क्षेत्र के लोगों ने खस्ताहालत में पड़ी दर्जनों सड़कों तथा बांगरण पुल को लेकर चिंता जाहिर की है। क्षेत्र के लोगों ने खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारने के लिए बजट का प्रावधान करवाने की मांग की है। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज शुक्रवार को पच्छाद और शिलाई के दौरे पर आ रहे हैं।

ऐसे में उनको डगमगाता बांगरण पुल व बदतर सड़कों की हालत भी देखनी चाहिए।
मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि पांवटा में राष्ट्रीय राजमार्ग समेत भाग्य रेखा कहीं जाने वाली चौतरफा सड़कों की दयनीय हालत है।

कंडेला-सालवाला-पुरुवाला, बांगरण-शमशेरगढ़-राजबन, बांगरण-किशनकोट, कंडेला-अदवाड़-राजपुर, पूरूवाला से आंजभोज की सड़कों की स्थिति दयनीय हालत में पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि इसलिए सरकार के पास इन सड़कों की दशा सुधारने के लिए बजट कोटा नहीं है। उन्होंने कहा कि सड़कों के खस्ताहाल होने से सड़क हादसे, गाडिय़ों का नुकसान और समय की बर्बादी हो रही है।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शुक्रवार को शिलाई के दौरे पर आ रहे हैं। ऐसे में उनको चाहिए कि वह आते या लौटते वक़्त इन सड़कों का दौरा करके ही जाएं अन्यथा  इसके लिए धन का प्रावधान करवाएं । ऐसी उनसे उम्म्मी्द रहेगी। ताकि यहां के लोगों को राहत मिल सके।

Originally posted 2021-09-02 23:57:36.