Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

डीएवी पांवटा साहिब के छात्रों ने खो-खो नेशनल में हासिल किया तृतीय स्थान

डीएवी पांवटा साहिब के छात्रों ने खो-खो नेशनल में हासिल किया तृतीय स्थान

न्यूज़ देशआदेश

डीएवी सिरमौर पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के छात्रों ने डीएवी नेशनल टूर्नामेंट के अंतर्गत खो-खो प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल कर डीएवी पांवटा का नाम रोशन किया है।

विस्तृत जानकारी देते हुए स्कूल के प्राचार्य डॉ वी के लवानिया एवं शारीरिक शिक्षा के शिक्षक गुरबचन सिंह एवं दिनेश ठाकुर ने बताया कि राज्य स्तरीय क्लस्टर प्रतियोगिता जीतने के उपरांत नेशनल खो-खो प्रतियोगिता रांची में आयोजित हुई जिसमें संपूर्ण देश से 16 राज्यों ने भाग लिया।

डीएवी पांवटा ने हिमाचल का प्रतिनिधित्व करते हुए पंजाब और उड़ीसा को हराने के बाद सेमीफाइनल में झारखंड से कड़े मुकाबले के बाद हार का सामना किया।

इसके उपरांत तृतीय स्थान के लिए डीएवी पांवटा के विद्यार्थियों का मुकाबला एनसीआर दिल्ली से था जिसमें दिल्ली को हराकर उन्होंने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

स्कूल के प्राचार्य डॉ वी के लवानिया ने प्रफुल्लित हृदय से सभी खिलाड़ियों एवं शारीरिक शिक्षक गुरबचन सिंह एवं दिनेश ठाकुर का हार्दिक अभिनंदन किया ।

डॉक्टर लवानिया ने अवगत कराया कि डीएवी नेशनल टूर्नामेंट SGFI (स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया) से संबद्धता प्राप्त है जिस की उपयोगिता से संपूर्ण राष्ट्र भलीभांति परिचित है।

डॉ लवानिया ने विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को इस गौरवमई उपलब्धि के लिए बधाई प्रेषित की तथा आगामी वर्षों में भी नए कीर्तिमान स्थापित करने का संकल्प लिया।