Sep 8, 2024
LOCAL NEWS

बीबी जीत कौर स्मारक स्कूल में विदाई समारोह

बीबी जीत कौर स्मारक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांवटा साहिब में विदाई समारोह

 

अंशुमन को मिस्टर फेयरवेल और सिमरन कौर को मिस फेयरवेल चुना गया: प्रधानाचार्य

 

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब: बीबी जीत कौर स्मारक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांवटा साहिब में कक्षा ग्यारहवीं के विद्यार्थियों ने कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया।

जिसके मुख्य अतिथि जुगल किशोर गुप्ता, विशिष्ट अतिथि अशोक गोयल एवं अशोक गुल्हाटी,  अभिभावक अध्यापक संघ के अध्यक्षा सारिका बलोदी, उपाध्यक्ष पंचराम उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में सबसे पहले 11वीं कक्षा के छात्र छात्राओं ने सभी 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों का स्वागत गीत द्वारा अभिनंदन किया गया।

 

बच्चो ने पंजाबी, पहाड़ी गानों पर नृत्य की प्रस्तुति दी। सभी बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को टाइटल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। इसके पश्चात विद्यार्थियों ने विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

 

विद्यालय प्रधानाचार्य पदम सिंह ने विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में छात्र वर्ग में अंशुमन को मिस्टर फेयरवेल और छात्रा वर्ग में सिमरन कौर को मिस फेयरवेल चुना गया।

 

वही बेस्ट पर्सनैलिटी अवार्ड छात्र वर्ग में अमनदीप सिंह और छात्रा वर्ग में गुरप्रीत कौर के नाम रहा। कार्यक्रम के अंत में सभी के लिए भोजन का आयोजन किया गया।