Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

ट्राला चोरी मामले का आरोपी शिकंजे में

पांवटा साहिब से ट्राला चोरी मामले का आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ देशआदेश

 बीते जनवरी माह में नामी वालिया पेट्रोल पंप के समीप से चोरी हुए ट्राले के दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के जिला अल्मोडा, तहसील सल्ट के ग्राम मल्ली महरोली निवासी अमित कुमार पुत्र गोविंद राम ने पांवटा थाना में ट्रक ट्राला (यूके 07सीबी-4047) चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

इस मामले में पुलिस ने 30 जनवरी को आरोपी वारिस पुत्र रहमान निवासी गांव व डाकघर धौज, जिला फरीदाबाद हरियाणा को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। जांच टीम ने इस मामले में आरिफ पुत्र मोजखान निवासी बिसरू, जिला नूह, हरियाणा की भी संलिप्तता पाई गई है।

आरोपी पहले ही अंबाला में चोरी मामले में न्यायिक हिरासत पर चला आ रहा है, जिसका प्रोडक्शन वारंट अदालत से हासिल कर 22 फरवरी को पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया है।

आरोपी को 23 फरवरी को अदालत में पेश किया गया। अदालत से आरोपी आरिफ को 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। इस मामले मे अन्य आरोपियों की तलाश की जा जारी है।

 

डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने पुष्टि की है। पांवटा साहिब थाना पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ के बाद इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।