Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा साहिब: तेज रफ़्तार बना काल,  हादसे में एमबीए छात्र की मौत

पांवटा साहिब: तेज रफ़्तार बना काल,  ट्रक से टकराई कार, हादसे में एमबीए छात्र अभिनव की मौत

दुःखद ख़बर: मृतक पांवटा साहिब से जन्मदिन की पार्टी से वापस चंडीगढ़ जा रहा था

न्यूज़ देशआदेश

 

पंचकूला-यमुनानगर नेशनल हाईवे पर मौली गांव के नजदीक मंगलवार सुबह एक कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार चालक एमबीए छात्र की मौत हो गई। कार ट्रक के पीछे फंसकर कुछ दूरी तक घिसटती चली गई। मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश जिला सिरमौर पांवटा साहिब के अभिनव परमार के रूप में हुई है।

वह डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 चंडीगढ़ से एमबीए कर रहा था। पुलिस के अनुसार अभिनव अपनी कार से सुबह करीब छह बजे नेशनल हाईवे से पंचकूला की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह मौली गांव के नजदीक स्थित ग्लोबल इंडस्ट्री और सैनी ढाबे के सामने से गुजर रहा था, तो उसके आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी।

 

इस दौरान उसकी कार ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में अभिनव गंभीर रूप से घायल हो गया। कार ट्रक के पीछे फंसकर काफी दूरी तक घिसटती चली गई। कुछ दूर जाने के बाद चालक ने ट्रक रोका तो देखा कि ट्रक के नीचे कार फंसी हुई है। आसपास के लोगों ने इस हादसे की सूचना तुरंत मौली पुलिस चौकी को दी।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से सेक्टर छह नागरिक अस्पताल पंचकूला पहुंचाया। डॉक्टरों ने अभिनव परमार को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर इस हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस घटना की गहनता से जांच में जुटी है। अभिनव परमार पांवटा साहिब से जन्मदिन की पार्टी से वापस चंडीगढ़ आ रहा था।