Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

माजरा में गत्ता इकाई के स्क्रैप शेड में आग से लाखों की क्षति

माजरा में गत्ता इकाई के स्क्रैप शेड में आग से लाखों की क्षति

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

माजरा क्षेत्र की एक गत्ता इकाई का स्क्रैप शेड में अचानक आग भड़क उठी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों कंपनी के कर्मचारियों के सहयोग से पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की इस घटना में फौरी तौर पर लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है।
विज्ञापन


जानकारी अनुसार माजरा में ए टू जेड पैकर्स के स्क्रैप शेड में अचानक आग की लपटें भड़कने लगी। इकाई प्रबंधन ने इसकी सूचना दमकल केंद्र व पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फायर ब्रिगेड व कंपनी के कर्मचारियों ने मिलकर करीब पांच घंटे बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया। कंपनी के मैनेजर राजेश कुमार राय ने कहा कि मंगलवार को रात नौ बजे तक ड्यूटी करने के बाद वह अपने घर पांवटा चला गया था। रात को इकाई से मेलाराम ने मोबाइल पर आग की सूचना दी। जिसमें कहा कि स्क्रैप के शेड में आग लग गई है।

इसके बाद तुरंत कंपनी के मालिक अंकुश गोयल, दमकल विभाग व पुलिस को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि आग से करीब पांच से छह लाख के नुकसान का अनुमान है।

हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। न ही किसी व्यक्ति की कोई गलती या लापरवाही सामने आई है। संभवतया आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। डीएसपी वीर बहादुर ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि माजरा पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Originally posted 2021-10-29 02:02:57.