न्यूज़ देश-आदेश पांवटा साहिब

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पावंटा साहिब में दो दिवसीय मुफ्त हृदय जांच एवं परामर्श शिविर का आयोजन गया।  इस शिविर के पहले दिन शनिवार को जिला सिरमौर एवं आस पास के क्षेत्र से लगभग 180 लोगों की जाँच की गई।

जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया कि इस शिविर में 180 हृदय रोगियो की मुफ्त जांच एवं परामर्श दिया गया। जिसमें जिला सिरमौर साथ विकासनगर, सहारनपुर से भी हृदय रोगी पहुंचे। शिविर के पहले दिन लगभग 65 इको की गई। इसके साथ ही हृदय रोग विशेषज्ञ, डॉ पी जयोतिनाथ द्वारा मरीजों की जाँच की व हृदय रोग के लिए परामर्श दिया। उन्होंने ने बताया कि शिविर के पहले दिन लोगो का बहुत अच्छा रिस्पांस रहा। लोग दूर दूर से हृदय जांच के लिए पहुंचे।

उन्होंने ने बताया कि रविवार को भी यह शिविर रहेगा। कल हृदय रोग विशेषज्ञ, डॉ पी जयोतिनाथ के साथ साथ सामान्य एवं मधुमेह रोग विशेषज्ञ, डॉ निशा शर्मा भी अपनी सेवाएं देंगी। हृदय सम्बंधी बिमारियों के साथ साथ, मधुमेह रोग से संबधित रोगी भी अपनी जांच करवा सकते है।

शिविर में एच बी, इ० सी ० जी०, ब्लड शुगर, जनरल चेकअप मुफ्त किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारे सिरमौरी भाई एवं बहनो के स्वास्थ्य के लिए उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स हमेशा तत्पर है। सभी सिरमौर वासियो से अनुरोध है की इस मुफ्त जांच शिविर का लाभ लें और अपने हृदय जांच करवाएं।