Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

आफताब की पांच दिन की पुलिस कस्टडी

पुलिस को मिली आफताब की पांच दिन की कस्टडी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सुनवाई

Aftab Murder Case: हिमाचल और उत्तराखंड से जुड़े केस तार

 

न्यूज़ देशआदेश

 

Liveबहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पुलिस पूछताछ में रोजाना नए खुलासे कर रहा है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने आज साकेत कोर्ट में वीसी माध्यम से पेश किया। कोर्ट ने पुलिस को आरोपी की पांच दिन की रिमांड सौंप दी है। पढ़ें श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ा हर अपडेट .

आफताब ने हत्या के बाद ओएलएक्स पर बेच दिया था मोबाइल

श्रद्धा वाकर हत्याकांड में पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे होते जा रहे हैं। पुलिस की जांच में नया खुलासा हुआ है कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने अपना मोबाइल हैंडसेट ओएलएक्स पर बेच दिया था।

कोर्टरूम में वकीलों ने किया प्रदर्शन, आफताब के खिलाफ नारेबाजी

गुरुवार को साकेत कोर्ट में सुनवाई के दौरान लगभग सौ वकीलों ने श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ नारेबाजी की। वकील आरोपी आफताब को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे थे।

उत्तराखंड और हिमाचल ले जाया जाएगा आफताब

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपी आफताब को जांच के लिए उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाया जाएगा। कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी। कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने की मांग को भी मंजूरी प्रदान कर दी।

पुलिस को मिली आफताब की पांच दिन की कस्टडी

श्रद्धा वाकर के कातिल आफताब की साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हो गई है। कोर्ट ने पुलिस को आफताब अमीन पूनावाला की पांच दिन की कस्टडी सौंप दी है।

श्रद्धा वॉकर के कातिल आफताब अमीन पूनावाला की थोड़ी देर में साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीये पेशी की जाएगी।

श्रद्धा वाकर के कातिल आफताब को थोड़ी देर में साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहां इस मामले में सुनवाई की जाएगी।