Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा के भूपपुर में मारपीट के बाद चलाई गोली, हमलावर फरार

 पांवटा के भूपपुर में मारपीट के बाद चलाई गोली, हमलावर फरार

न्यूज़ देशआदेश

 

देहरादून-पांवटा साहिब एनएच-07 पर भूपपुर में बुधवार शाम आधा दर्जन लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। इस बीच मारपीट के बाद भागते हुए युवक पर आरोपियों ने कट्टे से गोली भी चलाई। गनीमत यह रही कि गोली युवक की बाजू के पास से निकल गई।

मारपीट में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया। डीएसपी और एसएचओ समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शिवपुर के ग्राम बरोटीवाला निवासी महेंद्र सिंह (28) उर्फ गल्लू सैनी पुत्र सोहन लाल बुधवार देर शाम भूपपुर मेें अपनी गाड़ी का काम करवा रहा था। इसी बीच करीब आधा दर्जन हमलावरों ने गंडासी, रॉड और लोहे की पाइप से उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

इसके बाद जाते हुए एक हमलावर ने कट्टे से फायर कर दिया। हालांकि गोली युवक की बाजू के समीप से निकल गई। हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थेे, जो बाद में मौके से फरार हो गए।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद डीएसपी रमाकांत ठाकुर और थाना प्रभारी अशोक चौहान समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने राज्य की सीमा के बैरियरों को सील कर दिया है। घायल महेंद्र सिंह का कहना है कि कुछ हमलावरों की उसने पहचान की है। इनकी पुलिस को पूरी जानकारी दी जाएगी।

उधर, डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है। शिकायतकर्ता का कहना है कि पहले मारपीट की गई। हमलावरों ने जाते वक्त गोली चलाई। हमलावरों की तलाश की जा रही है। आसपास दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।