Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब में कैंडल लेकर सड़क पर उतरी भीम आर्मी

पांवटा साहिब में कैंडल लेकर सड़क पर उतरी भीम आर्मी

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

भीम आर्मी इकाई ने पांवटा साहिब में कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान दिल्ली की युवती के साथ पेश आए जघन्य हत्याकांड मामले की उच्चस्तरीय जांच और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। भीम आर्मी भारत एकता मिशन सिरमौर इकाई के प्रधान सन्नी सिंह, पुरुवाला के उपप्रधान इरफान मलिक और अमित कुमार का कहना है कि दिल्ली कोतवाली क्षेत्र के गांव बंकावाला निवासी युवती की जघन्य हत्या से लोग आक्रोशित हैं।

 

बुधवार देर शाम को सभी कार्यकर्ताओं ने पांवटा साहिब में कैंडल मार्च निकाला। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं अंशू, गोलू, गुरप्रीत, अंकित, हर्ष, शराफल अली, सुरजीत सिंह, आदित्य और अमित कुमार ने तख्तियां और कैंडल लेकर पांवटा वार्ड-सात में वाल्मीकि मंदिर से मुख्य बाजार, गीता भवन होकर लघु सचिवालय तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान एसडीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भी भेजा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में युवती की निर्मम हत्या हुई है, उस मामले को दबाने के प्रयास हो रहे हैं। ठाकुरद्वारा के गांव बंकावाला की 21 वर्षीय युवती दिल्ली के लोकायुक्त कार्यालय में सिविल डिफेंस में नौकरी करती थी। उसकी बेहद जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई। उसके पूरे शरीर को चाकुओं से गोदा गया।

 

उन्होंने कहा कि बेटी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए भीम आर्मी सिरमौर संघर्ष कर रही है। ऐसे मामले में आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए

 

Originally posted 2021-09-10 01:21:35.