Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

NH 707 पर पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से 24 साल के युवक की मौत

पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से 24 साल के युवक की मौत

देशआदेश

निर्माणाधीन पांवटा साहिब-शिलाई एनएच-707 पर गंगटोली के समीप पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से 24 साल के युवक की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार शिलाई क्षेत्र के मस्तभोज के गांव माशु, डाकघर जामना का मायाराम पुत्र सुंदर सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर बीती रात को अपने जीजा के घर रोनहाट मेहमानी में जा रहा था। उसका जीजा अपने निजी वाहन से उससे थोड़ा आगे चल रहा था।

गंगटोली के समीप सड़क का कार्य चलने के कारण जाम लगा था। जाम खुलते ही वाहन अपने गंतव्य की ओर बढ़ने लगे। इस बीच मायाराम अपनी मोटरसाइकिल से शिलाई की ओर जाने लगा तो अचानक पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आ गया।

 

सिर पर गहरी चोट आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जब वह घटनास्थल से आगे नहीं पहुंचा तो उसके जीजा का फोन आया तो पता चला कि मायाराम घायल हो गया है। वह तुरंत वापस मुड़े और घायल को उपचार के लिए शिलाई अस्पताल ले आए,

जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक को पांवटा साहिब अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में गंगटोली के आसपास ही युवक ने दम तोड़ दिया। इस हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

बता दें कि युवक घर पर ही काम करता था। मृतक का एक भाई और चार बहनें हैं। उसका भाई चतर सिंह सन फार्मा में काम करता है।

डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

क्या आज भी होगी बारिश, 23 तक खराब बना रहेगा मौसम

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने मंगलवार को भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है। 23 जून तक मौसम खराब बना रहने का पूर्वानुमान है।