Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

SIU सिरमौर को‌ बर्खास्त कर न‌ई टीम बनाना सरासर ग़लत:अतुल

नशा तस्करों पर लगातार कार्यवाही करने वाली एस आई यू सिरमौर को‌ बर्खास्त कर न‌ई टीम बनाना सरासर ग़लत

एसपी मीना की पार की नजर ने नशें के खिलाफ कार्यवाही की

15 लोगों की एक सफल एस आई यू सिरमौर टीम का किया था गठन 

 

न्यूज़ देशआदेश

शराब कारोबारी ने बताया कि डीजीपी पुलिस हिमाचल प्रदेश द्वारा 1 सितंबर से जिला सिरमौर की विशेष अन्वेषण यूनिट को बर्खास्त करके दोबारा से गठन के लिए लिखा गया है!

 उन्होंने कहा कि डीजीपी व‌ मुख्यमंत्री महोदय के संज्ञान में यह बात लाना चाहता है कि  पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर द्वारा जो अन्वेषण टीम बनाई गई है।

इन्होंने पिछले सात-आठ महीने में जिला सिरमौर में बहुत ही प्रशंसनीय कार्य किया है व शराब तस्कर और नशा तस्करों के बीच एक डर का माहौल उत्पन्न हो गया था।

जितना अधिक काम नशा तस्करों के खिलाफ इस टीम द्वारा किया गया है पहले कभी नहीं हुआ, और न ही इस तरीके से कार्यवाही नशा तस्करों के खिलाफ हो पाई,

परंतु अब माननीय डीजीपी द्वारा इस विशेष टीम को बर्खास्त करने से जहां एक तरफ नशा तस्करों के हौसले बढ़ गए हैं वही हम जैसे सरकार को कर देकर कार्य करने वाले व्यापारी परेशान हैं।

इसीलिए मुख्य अन्वेषण टीम को सुचारू रूप से चलने दिया जाए वह इसके अतिरिक्त जिला सिरमौर के पावंटा साहिब में शराब तस्करी को रोकने के लिए एक अलग से टीम का भी गठन किया जाए क्योंकि जिला सिरमौर का पांवटा साहिब नशा तस्करों के लिए एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है।

पावंटा साहिब जिला सिरमौर की सीमाएं हरियाणा, उत्तराखंड और यूपी के सीमांत क्षेत्र से लगती है और नशा तस्कर यहां पर बड़ी मात्रा में अवैध शराब और अन्य नशों की तस्करी करते हैं।

इस मौके पर समाजसेवी व राजेश एंड कंपनी के शराब कारोबारी अतुल अग्रवाल, नितिन लिकर कंपनी से
समाजसेवी मधुकर डोगरी, सोनू शर्मा, विजेंदर आदि उपस्थित रहे।