Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

नघेता में चुनावी जनसभा में पहुंचे शिक्षामंत्री, लोहिया व डांगरा किया भेंट

नघेता में चुनावी जनसभा में शिक्षामंत्री व लोस प्रत्याशी ने की शिरकत, लोहिया व डांगरा भेंटकर किया सम्मानित:जग्गी राम

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जग्गीराम शर्मा व कार्यकर्ताओं ने सुल्तानपुरी के लिए मांगे वोट:जयदीप

देशआदेश मीडिया

 

बुधवार क़ो कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जग्गीराम शर्मा वरिष्ठ अधिवक्ता की अध्यक्षता में आँजभोज क्षेत्र के केंद्र स्थित नघेता पंचायत में लोकसभा प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए चुनावी जनसभा का सफल आयोजन किया गया !

इस आयोजन में हिप्र सरकार शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने शिरकत की।

उनके साथ पांवटा साहिब के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, कांग्रेस पार्टी के युवा नेता जयदीप शर्मा, कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष आनंद परमार, पांवटा विधानसभा प्रभारी संजीव शर्मा, बृजराज ठाकुर आदि उपस्थित रहे!

कार्यक्रम के संबोधन में जग्गीराम शर्मा ने शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर को लोहिया व डांगरा भेंटकर सम्मानित किया!

जग्गी शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाले 1 जून को लोकसभा चुनाव में जनता से अपील कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी को भारी मतों से विजय बनाएं!

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा पिछले 10 सालों में सांसद सुरेश कश्यप का कार्यकाल निराशाजनक रहा! उनसे जनता ने जो आशा की थी उस वह खरे नहीं उतर सके!

इस अवसर पर जयदीप शर्मा ने कहा विनोद सुल्तानपुरी युवा है युवाओं की, किसानो की, बागवानों की हर वर्ग की समस्याओं को समझते हैं। अगर जनता उन्हें लोकसभा चुनाव मैं विजय बनाती है तो वह हर वर्ग की समस्या का निवारण करेंगे!

 

इस अवसर पर नघेता पंचायत के उप प्रधान ओम प्रकाश शर्मा, संजय शर्मा, निशिकांत, जयप्रकाश जी, हरप्रीत सिंह, रमेश ठाकुर, मोहम्मद रिजवान, नघेता पंचायत की प्रधान, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता वह भारी संख्या में जनता उपस्थित रही