Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

निर्दलीय प्रत्याशी राकेश पर जान से मारने की धमकी देने पर केस दर्ज

Himachal Elections: निर्दलीय प्रत्याशी राकेश पर जान से मारने की धमकी देने पर केस दर्ज

Case filed against Dharamshala independent candidate Rakesh for threatening to kill

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे राकेश चौधरी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने पर केस दर्ज किया गया।

 

 

 

श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम के साथ लगते गांव बड़ोई में शनिवार को मतदान के दौरान पद्दर पंचायत के उपप्रधान बॉबी गोस्वामी और राकेश चौधरी के बीच बहस हुई।

 

 

 

बॉगी ने आरोप लगाया कि प्रत्याशी राकेश चौधरी उनसे गालीगलौज करने लगे और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। बॉबी की शिकायत पर योल पुलिस चौकी ने राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बॉबी ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि वह पोलिंग बूथ के बाहर अपनी चाची और अन्य रिश्तेदारों के साथ बातचीत कर रहा था।

इतने में राकेश चौधरी वहां अपनी कार से उतरकर उनसे गालीगलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा कि भविष्य में इसके भयंकर परिणाम होंगे। इस पर ड्यूटी पर तैनात एसआई करतार सिंह पखरेटिया ने मामला शांत करवाया।

वहीं, राकेश चौधरी का कहना है कि बॉबी लोगों को भड़काकर इधर-उधर मतदान के लिए कह रहे थे। उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

चौधरी ने कहा कि उपप्रधान झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। इस संदर्भ में एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि इस मामले की शिकायत उनके पास पहुंची है, जिसके तहत योल पुलिस चौकी में आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।