Oct 18, 2024
POLITICAL NEWS

सीएम साहब, देर हुई—आने में— तुमको , फिर भी आ रहे हो

सीएम साहब, देर हुई, आने में— तुमको , फिर भी आ रहे हो
सिरे नहीं चढ़ी घोषणाएं, हो गई सब ढ़ेर: प्रदीप चौहान

देश-आदेश पांवटा साहिब

मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने प्रेस बयान जारी करते हुए बताया कि पोंटा साहिब में सड़कों की दयनीय स्थिति किसी से छिपी नहीं है। स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा गई है। माफिया राज बढ़ रहा है ऐसे में देव तुल्य जनता-जनार्दन विकास के बिना परेशान हैं।

मजदूर नेता ने बताया कि एक दिवसीय दौरे पर प्रदेश के मुखिया सीएम जयराम ठाकुर आ रहे हैं, उसके बावजूद भी राष्ट्रीय राज्य मार्ग सड़कों पर मिट्टी से गड्ढे भरे जा रहे हैं। आला विभाग भी चुस्ती फुर्ती दिखा रहे है। लंबे समय से पुरुवाला चौक के साथ दोपहरिया खड्ड का तटीयकरण, अंबिवाला से कंडेला सड़क निर्माण, पुरुवाला-सालवाला सड़क की दयनीय हालत, गिरी नदी से शमयाला- धौलीढांग- सुनोग पेयजल योजना, 2018 से फेसबुक पर दौड़ रही एमडीआर बांगरण-डाकपत्थर सड़क, सब की सब शोशेबाजी आखिर कब तक चलेगी?

मैं, प्रदीप चौहान खुद हिमाचल सरकार व स्थानीय विधायक से पूछना चाहता हूं कि सीएम साहब भाजपा के आपसी गुटबाजी को कम करने के लिए आ रहे हैं या आपकी यहां पर कमियों को देखने।

उन्होंने आगे कहते हुए कहाकि प्रदेश के मुख्य सीएम जयराम ठाकुर कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को लेकर कई तरह की पाबंदियां लगाने के आदेश दे रहे हैं, जबकि अपने आप बैठके, जन प्रचार में भाग ले रहे है। ऐसे में क्या भाजपा के बैठको से कोरोना आगे नहीं बढ़ सकता।

Originally posted 2022-01-29 15:21:11.