Sep 8, 2024
POLITICAL NEWS

प्रदेश में तीनों सीटों पर इस दिन होगा मतदान, अब 13 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

उपचुनाव: नामांकन वापसी के बाद अब 13 प्रत्याशी ही चुनावी मैदान में

Himachal by-election After withdrawal of nominations now 13 candidates are in the fray
देशआदेश चैनल फॉलो करें

तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनावों में नामांकन वापसी के बाद अब 13 प्रत्याशी ही चुनावी मैदान में रह गए हैं। देहरा में किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन वापिस नहीं लिया है। यहां पांच प्रत्याशी मैदान में हैं।

 

 

हमीरपुर में निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप कुमार के नामांकन वापसी के बाद तीन और नालागढ़ में निर्दलीय प्रत्याशी गुरनाम सिंह की नामांकन वापसी के बाद पांच प्रत्याशी चुनावी मैदान में रह गए हैं। तीनों सीटों पर 10 जुलाई को मतदान है।

 

देहरा : कांगड़ा जिले के देहरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस से कमलेश ठाकुर (53), भाजपा से होशियार सिंह (57), और निर्दलीय प्रत्याशी सुलेखा देवी (59), अरुण अंकेश स्याल (34) और एडवोकेट संजय शर्मा (56) मैदान में हैं।

हमीरपुर : हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से आशीष शर्मा (37), कांग्रेस डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा (48) और निर्दलीय प्रत्याशी नंदलाल शर्मा (64) मैदान में हैं।

नालागढ़: नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से हरदीप बावा (44), भाजपा से केएल ठाकुर (64), स्वाभिमान पार्टी से किशोरी लाल शर्मा (46) के अलावा हरप्रीत सिंह (36) और विजय सिंह (36) निर्दलीय रूप से मैदान में हैं।