Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

सोशल मीडिया पर बने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बच्ची की हत्या

सोशल मीडिया पर बने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बच्ची की हत्या

 

सोशल मीडिया पर हुए प्यार के आगे सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमों पर इस तरह धूल जमी कि चार साल की मासूम मां के अंधे प्रेम की बलि चढ़ गई। सोशल मीडिया पर बने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपनी ही मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारकर उसे दफना दिया।

 

 

पुलिस की सख्ती के बाद सामने आए सच ने सबको हिलाकर रख दिया। शिमला के ठियोग से बरामद बच्ची का शव टांडा अस्पताल पोस्टमार्टम के बाद उसके पिता और दादी के सुपुर्द किया गया।

उल्लेखनीय है कि शाहपुर के नौशेरा की रहने वाली 30 वर्षीय महिला सोशल मीडिया पर सोनू (32) गांव चिल्ली पोस्ट सरिबन तहसील ठियोग शिमला के संपर्क में आई। सोनू ड्राइवर है।

 

अनीता 26 जुलाई को अपनी चार वर्षीय बेटी को साथ लेकर सोनू के साथ घर से भाग गई। इसके चलते पिता और दादी ने पुलिस थाना शाहपुर में 27 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

 

वहीं, 7 अगस्त को पुलिस ने उन्हें जीरकपुर से ढूंढ निकाला, लेकिन उनके साथ बच्ची नहीं थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि बच्ची को ठियोग में रिश्तेदारों के पास छोड़ा है, लेकिन जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन दोनों ने बच्ची की हत्या कर दी है और उसे ठियोग में ही दफना दिया था।

इसके बाद शाहपुर पुलिस ने ठियोग पहुंचकर बच्ची के शव को बरामद किया था।

 

 

निगम की चलती बस में चालक-परिचालक से की मारपीट

 

 

नाहन अतिरिक्त बस अड्डा प्रभारी धर्मेद्र शर्मा ने बताया कि एचआरटीसी की एक बस बढ़ोल जा रही थी, इस बीच बस में नशे में धुत्त होकर सवार एक यात्री की चालक जयवीर सिंह के साथ कहासुनी हुई। इसके बाद व्यक्ति ने चालक से मारपीट शुरू कर दी।

 

इस दौरान जब परिचालक प्रवीण कुमार द्वारा बीच बचाव किया गया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। उन्होंने बताया कि इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और साथ लगती ढांक से टकराई। इस दौरान बड़ा हादसा भी हो सकता था क्योंकि साथ ही खाई है।

 

उधर, पहाड़ी से बस के टकराने के बाद नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि आरोपी की ओर से नकदी भी छीन लिया गया है। इस दौरान मोबाइल भी बाद में मिला

 

 

उधर, निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक नाहन राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई है।