Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

श्रीसिद्धिविनायक अस्पताल में धूमधाम के साथ मनाया गया 78 वां स्वतंत्रता दिवस

श्रीसिद्धिविनायक अस्पताल में धूमधाम के साथ मनाया गया 78 वां स्वतंत्रता दिवस

अस्पताल के डायरेक्टर डॉ शरद गुप्ता ने किया  ध्वजारोहण

अस्पताल में आए अस्वस्थजनों का मन क्रम से सेवा करना हमारा प्रथम सिद्धान्त:डॉ.गुप्ता

देशआदेश मीडिया

आजादी की 78वीं वर्षगांठ पर श्री सिद्धिविनायक अस्पताल में सर्वप्रथम अस्पताल के डायरेक्टर शरद गुप्ता के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज को फहराया गया।

 

 

 

 

 

 

 

स्वतंत्रता दिवस के इस शुभ अवसर पर ध्वजारोहण के पश्चात डॉ शरद गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान समय में हम सभी राष्ट्रभक्तों को राष्ट्र की उन्नति के लिए सदैव अपने-अपने कार्य को पूर्णनिष्ठा एवं कर्मठता के साथ करते हुए सदैव राष्ट्र प्रथम का भाव अपने मन मस्तिष्क में रखना चाहिए।

 

 

डॉ गुप्ता ने अपने अस्पताल में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों से यह भी विनम्र आग्रह किया कि हम सभी जो कार्य कर रहे हैं उसे पूर्ण सेवा भाव से करना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी कहा कि अस्पताल में आए हुए अस्वस्थजनों का मन क्रम से सेवा करना भी हमारा प्रथम लक्ष्य होना चाहिए !

 

 

 

इस स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्री सिद्धिविनायक अस्पताल के डायरेक्टर डॉ शरद गुप्ता , डॉ शिल्पी गुप्ता , डॉ कुलदीप , डॉ मनीष शर्मा , डॉ गुरमीत , डॉ कीर्ति शर्मा , श्री राकेश गोयल ,  शोभा ठाकुर,  आशा ,  धर्मपाल , प्रतीक गुप्ता , जतिन ,अरविन्द , महिपाल , बबली , आकाश , अंजना, नेहा, प्रियंका,नीलम, संगीता,साहिदा,राजस अली , सेहनाज़ , सुनीता ,सोमा ,तनूजा , अविरल गुप्ता,अर्शीका गुप्ता आदि सभी गणमान्य लोगो के द्वारा राष्ट्रगान किया गया एवं सभी को सिद्धिविनायक अस्पताल की तरफ से मिस्ठान का वितरण किया गया !