Sep 16, 2024
Latest News

भाजपा विधायक के खिलाफ FIR दर्ज, अश्लील चैट का मामला, लड़की ने बताया जान का खतरा

भाजपा विधायक के खिलाफ FIR दर्ज, अश्लील चैट का मामला, लड़की ने बताया जान का खतरा

 

अकसर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले चुराह विस क्षेत्र के विधायक हंसराज एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। इस बार उनके विस क्षेत्र की लड़की ने उनके खिलाफ अश्लील चैटिंग करने का आरोप लगाया। इसको लेकर लड़की ने महिला थाना में भी एफआईआर दर्ज करवा दी है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करके आगामी जांच भी शुरू कर दी है।

 

 

लड़की ने बताया जान का खतरा
पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है। यह एफआईआर नौ अगस्त को महिला थाना में दर्ज करवाई गई है। इसमें पुलिस ने लड़की के तीसा अदालत में 164 के तहत बयान भी दर्ज करवा दिया है। अब पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

कांग्रेसी नेता कर रहे कड़ी कार्रवाई की मांग
सोशल मीडिया में यह मामला काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसको लेकर जहां कांग्रेसी नेता भाजपा विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं तो वहीं, अन्य संस्थाओं के लोग भी इस मामले में भाजपा विधायक पर कार्रवाई करने की मांग उठा रहे हैं। जिस प्रकार से सोशल मीडिया में यह मामला वायरल हो रहा है। उससे विधायक को काफी नुकसान हो सकता है, क्योंकि कहीं न कहीं इस मामले की वजह से उनकी छवि पर बुरा असर पड़ सकता है। इसका प्रभाव उनके राजनीतिक करियर पर भी देखने को मिल सकता है।

 

पुलिस कर रही मामले की जांच’
पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि लड़की ने विधायक के खिलाफ अश्लील चैटिंग करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले में गहनता के साथ जांच कर रही है।

 

चुराह विधायक  क्या बोले ?
चुराह विधायक ने बताया कि कांग्रेसी नेता उन्हें बदनाम करने को लेकर इस तरह की साजिश कर रहे हैं। गलतफहमी की वजह से लड़की ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। अब लड़की अपनी शिकायत को वापस लेने के लिए तैयार हो गई है।

कांग्रेस नेता बोले मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे मामला
चुराह विस क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे यशवंत खन्ना ने सोशल मीडिया में बयान दिया है कि वह इस मामले को मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे और भाजपा विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर मांग करेंगे।