Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

गुरुद्वारा श्री भगानी साहिब में अखंड पाठ के साथ कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन:रोशन लाल शास्त्री

गुरुद्वारा श्री भगानी साहिब में अखंड पाठ के साथ कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन:रोशन लाल शास्त्री

आओ भगानी चलो” कहीं आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी को लेकर,  इंतज़ार 

देश आदेश पांवटा साहिब

पांवटा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ऐतिहासिक
गुरुद्वारा श्री भगानी साहिब में 25 दिसंबर को अखंड पाठ का आयोजन किया जा रहा। आयोजक रोशन लाल शास्त्री ने जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार 25 दिसंबर को सुबह साढ़े 10 अखंड पाठ संपन्न, 11 बजे दीप प्रज्ज्वलन एवं माल्यारपन के ततपश्चात सुबह साढ़े 11 कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन समारोह एवं विशेष सभा समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इसके समापन के साथ-साथ भोग, प्रसाद एवं भंडारा विरतण होगा।

*आओ भगानी चले-आओ भगानी चले*
अनुमान यह भी लगाए जा रहे कि इस विशेष सभा समारोह में “आओ भगानी चलो” आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी को लेकर बड़ी रणनीति बनाई जा रही है। पहले भी एक होटल में बड़े नेता से दूरी बनाए रखने वाले पार्टी, संगठन, संस्था आदि के कई वरिष्ठ नेताओं की  बड़ी बैठके हो चुकी है। जिसमे उन्हें सफलता भी नजर आने लगी है।

शहर से लेकर गांव तक चुनावी चर्चाओं का बाजार भी गर्म होता दिख रहा है। सुनने में यह भी आ रहा कि नेता लोग एक को मना नहीं पा रहे, उतने को दूसरी हलचल शुरू हो जाती है।

यह भी कहना है कि कार्यकर्ता ही संगठन के रीढ़ होते हैं। कार्यकर्ताओं के समर्पण, मेहनत के बल पर ही में मंजिल हासिल की जा सकती है।

ख़ैर, सबको इन्तज़ार रहेगा कि 2022 और 2027 किसका रहेगा, अभी कहना मुश्किल है, लेकिन शनिवार को इन मुद्दों पर चर्चा होगी , होगी तो कई सवाल-जवाब सामने आ सकते है। यह पब्लिक है सब जानती है। फिलहाल वक़्त का इंतज़ार रहेगा।

एकबार फिर से रोशन लाल चौधरी ने सभी से आह्वान किया ज्यादा लोग गुरुद्वारा श्री भगानी साहिब में पहुंच कर भगवान का आशीर्वाद एवं प्रसाद ग्रहण करे

Originally posted 2021-12-23 14:19:34.